मनाने पहुंचे जिलाध्यक्ष, पार्षदों का धरना स्थगित

-बैठक कर अंतिम निर्णय लेंगे नाराज पार्षद

By: pawan uppal

Published: 16 May 2018, 08:49 AM IST

श्रीगंगानगर.

नगर परिषद कार्यालय में 11 पार्षदों की ओर से दिया जा रहा धरना पांचवे दिन मंगलवार को भाजपा जिलाध्यक्ष हरिसिंह कामरा के आश्वासन पर एक बार स्थगित कर दिया गया है। धरने पर बैठे पार्षद हरविन्द्र पांडे ने बताया कि जिलाध्यक्ष के आश्वासन पर धरना स्थगित किया गया है। पांडे के मुताबिक उनके पांच साथी पार्षद घरेलू कार्यों के चलते बाहर गए हुए थे। उनके वापिस आने पर ही धरना समाप्त करने के बारे में अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

मंगलवार अपरान्ह भाजपा के जिलाध्यक्ष हरिसिंह कामरा, नगर विकास न्यास के अध्यक्ष संजय महिपाल और भाजपा नेता प्रहलादराय टाक नगर परिषद पहुंचे और उन्होंने धरने पर बैठे पार्षदों से समझाइश की। महिपाल के हस्तक्षेप करने पर पार्षद रामस्वरूप नायक और बालकिशन कुलचानिया ने उन्हें खरी-खरी सुनाई। इन पार्षदों ने कहा कि उनका वार्ड नगर विकास न्यास के क्षेत्र में आता है। यूआईटी अध्यक्ष की ओर से भी उनके वार्ड में कोई विकास कार्य नहीं करवाए गए हैं।

पार्षदों से बातचीत के समय धरने पर विनोद जांदू, प्रेम स्वामी, कर्मजीत कौर वालिया के पति तथा जश्नजीत कौर मौजूद नहीं थी। इसलिए साथी पार्षदों ने धरना स्थगित करते हुए इस बारे में अंतिम निर्णय गुरुवार को करने के लिए कहा। पांडे के अनुसार पार्टी के नाराज पार्षदों की बैठक गुरुवार को फिर होगी।


करवाए जाएंगे विकास कार्य : कामरा
उधर, भाजपा के जिलाध्यक्ष हरिसिंह कामरा ने कहा है कि पार्षदों का धरना समाप्त करवा दिया गया है। उन्होंने कहा कि अगर किसी पार्षद के वार्ड में कम विकास कार्य हुआ है तो आयुक्त से बात करके संबंधित वार्ड में आवश्यकता अनुसार कार्य करवाए जाएंंगे। कामरा का कहना था कि पार्टी के पार्षदों में अब कोई नाराजगी नहीं है।

Show More
pawan uppal
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned