गांव रतासर के ग्रामीणों को कई किलोमीटर दूर से पेयजल लाना पड़ रहा है

Rajender pal nikka | Publish: Mar, 17 2019 01:23:01 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 01:23:02 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

-पेयजल समस्या से त्रस्त टिब्बा क्षेत्र के ग्रामीण
-गांव रतासर के ग्रामीणों को कई किलोमीटर दूर से पेयजल लाना पड़ रहा है

सूरतगढ़ थर्मल। निकटवर्ती गांव रतासर के ग्रामीण पिछले एक सप्ताह से पेयजल समस्या से जूझ रहे है। गांव में सप्लाई होने वाली सोमासर वॉटर वर्क्स से पेयजल आपूर्ति न होने से ग्रामीणों को कई किलोमीटर दूर से पेयजल लाना पड़ रहा है।

ग्रामीण घनश्याम जाट, मोहन लाल सोलंकी, हनुमान मेघवाल, गुमानी, राजु साहरण आदि ने बताया कि पिछले 7 -8 दिनों से गांव में पेयजल आपूर्ति नही होने से गांव में पेयजल भंडारण हेतु बनी डिग्गी और जीएलआर खाली पड़ी है। ग्रामीणों को आस पास के गांवो से पेयजल आपूर्ति करनी पड़ है। वही मवेशियों की हालत काफी चिंता जनक है।

ग्रामीणों ने बताया कि इस संबन्ध में जयलदाय विभाग सहित जन प्रतिनिधियों को अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन समस्या जस की तस है। पानी नही पहुंचने से ग्रामीणो का हाल बेहाल है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned