scriptडीएसपी बोले, ‘लोक परिवहन की गुंडागर्दी के खिलाफ लेंगे सख्त एक्शन’ | DSP examine the condition of roadways bus stand in Suratgarh | Patrika News

डीएसपी बोले, ‘लोक परिवहन की गुंडागर्दी के खिलाफ लेंगे सख्त एक्शन’

locationश्री गंगानगरPublished: Jun 18, 2019 01:09:51 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

सूरतगढ़.

Bus stand

डीएसपी बोले, ‘लोक परिवहन की गुंडागर्दी के खिलाफ लेंगे सख्त एक्शन’

– देखे बस स्टैंड के हालात
लोक परिवहन बस सेवा संचालकों के रोडवेज कर्मियों से मारपीट की घटना के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया। मंगलवार सुबह पुलिस उप अधीक्षक विद्याप्रकाश बस स्टैंड पहुंचे और लोक परिवहन बसों की जांच की। इस दौरान बस स्टैंड पर लोक परिवहन बसों के कारण बाधित यातायात और अव्यवस्था देखकर डीएसपी बिफर पड़े। उन्होंने दो टूक शब्दो में लोक परिवहन बस संचालकों को कहा कि गुंडागर्दी किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसके खिलाफ पुलिस सख्त से सख्त एक्शन लेगी। डीएसपी ने लोक परिवहन बसों को रोडवेज बस स्टैंड के मुख्य द्वार के आगे खड़ा पाए जाने पर सीज करने की चेतावनी दी।
उधर रोडवेज कर्मचारियों ने भी डीएसपी के समक्ष पीड़ा रखते हुए काम के लिए सुरक्षित माहौल उपलब्ध करवाने की मांग की। रोडवेज कर्मियों ने बताया कि लोक परिवहन बस संचालक आए दिन बस स्टैंड के मुख्य द्वार के आगे बसें लगाकर रोडवेज बसों का संचालन अवरुद्ध करते हैं। विरोध करने पर कर्मचारियों के साथ मारपीट की जाती है। इस पर डीएसपी ने रोडवेज कर्मचारियों को ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने तथा भयमुक्त माहौल उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया।
उन्होंने सोमवार को रोडवेज कर्मियों के साथ नेशनल हाइवे पर हुई मारपीट के मामले में आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने तथा उनके परमिट परिवहन विभाग से रद्द करवाने के लिए पत्र लिखने का भरोसा दिलाया। इस दौरान डीएसपी के साथ भारी तादाद में पुलिस जाब्ता मौजूद रहा। पुलिस बल ने लोक परिवहन बसों को निर्धारित स्थान पर लगाते हुए बस संचालकों को पाबंद किया।
गौरतलब है कि सोमवार दोपहर लोक परिवहन बस संचालकों ने पालीवाला बस स्टैंड पर सूरतगढ़ से श्रीगंगानगर जा रही रोडवेज बस के चालक और परिचालक को बस से उतारकर सरेराह मारपीट की थी। इस संबंध में सदर पुलिस ने छह जनों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो