scriptजांच के लिए नहीं भिजवा पाए सादुलशहर के सैंपल | Due to comunication gape Sadulshahar corona sample left at ganganagar | Patrika News

जांच के लिए नहीं भिजवा पाए सादुलशहर के सैंपल

locationश्री गंगानगरPublished: Jun 04, 2020 11:10:06 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

वर्तमान कोरोना संकट के दौर में जब कोविड सबसे बड़ी प्राथमिकता है ऐसे में गुरुवार को चिकित्सा विभाग के अधिकारियों में संवाद की कमी के चलते चार कोरोना संदिग्धों के सैंपल जांच के लिए बीकानेर ही नहीं भिजवाए जा सके।

जांच के लिए नहीं जा पाए सादुलशहर के सैंपल

जांच के लिए नहीं जा पाए सादुलशहर के सैंपल

-चिकित्सा विभाग के अधिकारियों में रही संवाद की कमी
श्रीगंगानगर. वर्तमान कोरोना संकट के दौर में जब कोविड सबसे बड़ी प्राथमिकता है ऐसे में गुरुवार को चिकित्सा विभाग के अधिकारियों में संवाद की कमी के चलते चार कोरोना संदिग्धों के सैंपल जांच के लिए बीकानेर ही नहीं भिजवाए जा सके। ये चारों सैंपल सादुलशहर के कोरोना संदिग्धों के थे। इन्हें लेकर सादुलशहर से चिकित्साकर्मी रवाना तो हुआ लेकिन राजकीय जिला चिकित्सालय पहुंचने से पूर्व ही यहां से बीकानेर जाने वाले सैंपल के वाहन को रवानगी दे दी गई। बाद में इन सैंपल को एक निर्धारित तापमान पर रखवा दिया गया है। अब इन्हें शुक्रवार को बीकानेर स्थित एसपी मेडिकल कॉलेज भिजवाया जाएगा।
इस बारे में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.गिरधारीलाल मेहरड़ा का कहना है कि सैंपल पहुंचने तक वाहन रवाना होने के कारण ये भेजने से रह गए। इन्हें शुक्रवार को भिजवा दिया जाएगा। आरसीएचओ एवं कोविड प्रभारी डॉ.एचएस बराड़ ने इसे संवाद में कमी के कारण उपजी परिस्थिति बताया। पीएमओ डॉ.केएस कामरा का कहना था कि हमने निर्धारित समय पर ही वाहन रवाना किया लेकिन ऐसी स्थिति में सैंपल भेजने के दौरान हमें सूचित किया जाना चाहिए था जो कि नहीं किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो