श्रीगंगानगर में दो दिन के सन्नाटे के बाद सामने आए आठ रोगी

दो दिन के सन्नाटे के बाद सोमवार को एक बार फिर इलाके में कोरोना का धमका हुआ। जिले में सोमवार शाम मिली रिपोर्ट में एक साथ आठ रोगी सामने आए। इस बार सामने आए रोगियों में से तीन जिला मुख्यालय के निवासी है तथा शेष रोगियों में से दो श्रीकरणपुर तथा एक-एक रोजड़ी, समेजाकोठी और लूणियां के रहने वाले हैं।

-इनमें एक देवनगर, दो पुरानी आबादी, दो श्रीकरणपुर तथा एक-एक समेजा कोठी, रोजड़ी और लूणिया का निवासी
श्रीगंगानगर. दो दिन के सन्नाटे के बाद सोमवार को एक बार फिर इलाके में कोरोना का धमका हुआ। जिले में सोमवार शाम मिली रिपोर्ट में एक साथ आठ रोगी सामने आए।

इस बार सामने आए रोगियों में से तीन जिला मुख्यालय के निवासी है तथा शेष रोगियों में से दो श्रीकरणपुर तथा एक-एक रोजड़ी, समेजाकोठी और लूणियां के रहने वाले हैं। इस बार भी सामने आए आठ रोगियों में से छह शहर के बाहर के यात्रा इतिहास वाले हैं। इनके संपर्कों को खंगालने का कार्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने रोगी मिलने के साथ ही शुरू कर दिया। इनमें एक रोगी के बस मार्ग से जयपुर से श्रीगंगानगर आने की जानकारी मिली है।

इस रोगी के संपर्क में रास्ते में कितने लोग आए हैंं, इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं पुरानी आबादी में मिले दो रोगी पूर्व में इस इलाके के वार्ड बारह में मिले रोगी के संपर्क में आने की जानकारी मिली है। जिला मुख्यालय पर मिले तीन रोगियों में से एक देवनगर तथा अन्य दो पुरानी आबादी के निवासी हैं।

jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned