scriptचुनाव आयोग से मिली अनुमति,अब मिलेगी नियुक्ति | Election Commission gets permission, now will get appointment | Patrika News

चुनाव आयोग से मिली अनुमति,अब मिलेगी नियुक्ति

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 30, 2019 09:46:28 pm

Submitted by:

Krishan chauhan

https://bit.ly/2YzS3VL
 

appointment

चुनाव आयोग से मिली अनुमति,अब मिलेगी नियुक्ति

चुनाव आयोग से मिली अनुमति,अब मिलेगी नियुक्ति

-तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती (लेवल-2)

—इंडेप्थ स्टोरी—
श्रीगंगानगर. निर्वाचन विभाग से अनुमति मिलने के बाद अब शिक्षा विभाग तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती-2018 लेवल-2 के शिक्षकों को सोमवार को पदस्थान देगा। आचार संहिता के चलते इनका पदस्थापन अटक गया था। जिस कारण 14 मार्च से सवा दौ सौ शिक्षक जिला शिक्षा अधिकारी प्रांरभिक कार्यालय में ड्यूटी दे रहे थे। अब इन शिक्षकों को राहत मिलेगी।
शिक्षा विभाग के अनुसार निर्वाचन आयोग से पदस्थापन की अनुमति मिल गई है। श्रीगंगानगर जिले में 167 शिक्षक जिला बदल कर आए हैं इनका सोमवार का स्कूलों में पदस्थापन हो जाएगा। वहीं 57 नए शिक्षकों को जिला परिषद की प्रशासन एवं स्थापना समिति की मीटिंग के बाद पद स्थापन आदेश जारी किए जाएंगे। इस तरह प्रांरभिक शिक्षा में जिले को सवा दौ सौ शिक्षक मिल जाएंगे।
उल्लेखनीय है कि शिक्षा विभाग ने 11 मार्च को काउंसलिंग के लिए जिला बदलने के बाद दूसरे जिलों से आए शिक्षक और अभ्यर्थियों को बुला लिया था लेकिन चुनाव आचार संहिता की वजह से ऐन मौके पर काउंसलिंग स्थगित कर दी गई।
———-

तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती (लेवल-दो) की काउंसलिंग पहले करवाई जा चुकी है। अब सोमवार को दूसरे जिले से आए शिक्षकों का स्कूलों में पदस्थापन कर दिया जाएगा। नए शिक्षकों का पदस्थापन जिला परिषद की प्रशासन एवं स्थापना समिति की मीटिंग के बाद किया जाएगा।
-दयानंद बंसल, डीइओ (प्रारंभिक)मुख्यालय शिक्षा विभाग श्रीगंगानगर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो