scriptकरंट लगने से बिजली मिस्त्री की मौत | Electricity mechanic died by electric shock while doing work | Patrika News

करंट लगने से बिजली मिस्त्री की मौत

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 13, 2019 05:04:44 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Electricity mechanic died : पंचायत समिति के पास इन्दिरा मार्केट में दुकान की छत पर विद्युत तार को दुरुस्त करने समय बिजली मिस्त्री करंट की चपेट में आ गया।

Electric shock

करंट लगने से बिजली मिस्त्री की मौत

सूरतगढ़. पंचायत समिति के पास इन्दिरा मार्केट में दुकान की छत पर विद्युत तार को दुरुस्त करने समय बिजली मिस्त्री करंट की चपेट में आ गया ( electric shock )। अन्य दुकानदारों ने विद्युत लाइन बंद करवाकर उसे ट्रोमा सेंटर पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया ( Mechanic died )। इसके बाद पुलिस ने राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। इस संबंध में पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज की है ( suratgarh news )।
सिटी पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे पंचायत समिति के सामने इन्दिरा मार्केट में राजेन्द्र डेंटिंग पेटिंग की दुकान की छत पर विद्युत तार खराब होने पर विद्युत मिस्त्री वार्ड 31 निवासी मुकेश(42) पुत्र राजेन्द्र राजपूत इसे दुरुस्त कर रहा था ( SriGanganagar News )। इस दौरान मुकेश करंट की चपेट में आ गया। अन्य दुकानदारों ने विद्युत आपूर्ति बंद करवाकर उसे ट्रोमा सेंटर पहुंचाया ( rajasthan news )। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंपा। इस संबंध में पुलिस ने मृतक के भाई वार्ड 31 निवासी मुनीपाल की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो