जिले में सामने आए ग्यारह नए कोरोना पॉजिटिव

जिले में संपर्कों के जरिए कोरोना के प्रसार का क्रम अब तक रुका नहीं है। सोमवार को भी ग्यारह नए कोरोना रोगी सामने आए। इन रोगियों में से आठ के पूर्व के रोगियों के संपर्क में आने की जानकारी मिली है।

By: jainarayan purohit

Published: 10 Aug 2020, 11:09 PM IST

-रोगियों का कुल आंकड़ा 355 तक पहुंचा
-नए रोगियों में से आठ आए पूर्व के कोरोना संक्रमित के संपर्क में
श्रीगंगानगर. जिले में संपर्कों के जरिए कोरोना के प्रसार का क्रम अब तक रुका नहीं है। सोमवार को भी ग्यारह नए कोरोना रोगी सामने आए। इन रोगियों में से आठ के पूर्व के रोगियों के संपर्क में आने की जानकारी मिली है। ऐसे में इलाके में कोरोना संपर्कों के जरिए ही पांव पसार रहा है। शेष तीन रोगियों में संक्रमण किस माध्यम से आया है, इसकी अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के दल इस बारे में जानकारी जुटाने में लगे हुए हैं जिससे कि इन रोगियों के कोरोना की चपेट में आने के बारे में पता लग सके।

इन इलाकों में मिले कोरोना रोगी
जिले में सोमवार को मिले ग्यारह रोगियों में से तीन श्रीगंगानगर के न्यू अग्रसेन नगर में मिले हैं। ये तीन रोगी पूर्व के रोगियों के संपर्क में आए थे। इसी प्रकार अग्रसेन नगर में मिला रोगी भी पूर्व के रोगी के संपर्क में था। शहर के लक्कड़मंडी में मिले रोगी का कोई संपर्क इतिहास अब तक सामने नहीं आया है। शहर के निकट गांव तीन ई छोटी गली संख्या चार में एक निजी चिकित्सालय का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिला है। यह पूर्व के रोगी के संपर्क में रहा था। सूरतगढ़ के वार्ड 37 और वार्ड एक में एक-एक कोरोना रोगी सामने आया है। इन दोनों रोगियों में कोरोना संक्रमण के स्रोत का पता नहीं लग पाया है। वहीं घड़साना में बीएसएफ कैंपस से तीन रोगी सामने आए हैं। ये तीनों रोगी पूर्व के रोगी के संपर्क में रहे हैं।

jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned