scriptदुकानदारों को समझाइश कर हटवाया अस्थायी अतिक्रमण, दौबारा नहीं करने की दी हिदायत | encroachment, not Daubara | Patrika News

दुकानदारों को समझाइश कर हटवाया अस्थायी अतिक्रमण, दौबारा नहीं करने की दी हिदायत

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 14, 2019 08:19:11 pm

Submitted by:

Raj Singh

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news
 

daubara

दुकानदारों को समझाइश कर हटवाया अस्थायी अतिक्रमण, दौबारा नहीं करने की दी हिदायत

सीओ, यातायात व कोतवाली पुलिस की कार्रवाई
श्रीगंगानगर. शहर में यातायात सुगम बनाने के लिए पुलिस की ओर से बाजारों में दुकानों के आगे फुटपाथ से अस्थायी अतिक्रमण हटाने के लिए व्यापारियों से समझाइश की और दुकानों के बाहर रखे के सामान को हटाया गया। इस दौरान दुकानदारों को भविष्य में दुकानों के आगे फुटपाथ पर सामान नहीं रखकर यातायात सुगम बनाने में सहयोग की अपील की गई।
यातायात पुलिसकर्मियों ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सीओ सिटी रोशन कुमार पटेल, यातायात प्रभारी आनंद कुमार व कोतवाली थाना प्रभारी हनुमानाराम ने मय पुलिस जाब्ते के साथ सोमवार शाम को रविन्द्र पथ पर पैदल घूमकर अस्थायी अतिक्रमण का जायजा लिया और वहां दुकानों के आगे फुटपाथ रखे सामान को समझाइश कर हटवाया गया। यातायात सुगम बनाने के लिए यह अभियान चलाया गया है। इस दौरान दुकानदारों को समझाइश की गई और भविष्य में दुकानों के बाहर सामान आदि नहीं रखने की अपील की गई। यह अभियान रविन्द्र पथ, मटका चौक से कोतवाली रोड तक चलाया गया। यह अभियान प्रतिदिन चलाया जाएगा। पहले पुलिस की ओर से समझाइश कर दुकानों के आगे सामान हटवाया जाएगा। यदि दुकानदारों की ओर से बार-बार सामान रखकर यातायात में बाधा पहुंचाई जाएगी तो अन्य एजेसिंयों को साथ लेकर सामान जब्त करने की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो