scriptसैन्य प्रदर्शनी को लेकर युवाओं में उत्साह | Enthusiasm among youth for military exhibition at suratgarh | Patrika News

सैन्य प्रदर्शनी को लेकर युवाओं में उत्साह

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 14, 2019 01:37:48 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

military exhibition: प्रदर्शनी में टैंक टी-90, टैंक टी-72, नहर पर अस्थाई ब्रिज बनाने के लिए ब्रिज टैंक, बीएमपी लाइट वाहन, इयर राफ्ट गन, रॉकेट लांचर, शार्ट ग्रेड लांचर, स्टेनगन सहित अन्य अत्याधुनिक हथियार रखे गए।

military

सैन्य प्रदर्शनी को लेकर युवाओं में उत्साह

सूरतगढ़.

भारतीय थल सेना की ओर से युवाओं को भारतीय सेना में शामिल होने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से दो दिवसीय सैन्य प्रदर्शनी का आयोजन नई धानमण्डी में किया गया। प्रदर्शनी के दूसरे दिन स्कूली विद्यार्थियों व युवाओं का तांता लग रहा है।
इस अवसर पर सेना के अधिकारियों ने स्कूली व कॉलेज के विद्यार्थियों को जिज्ञासाओं को भी शांत किया। वहीं युवाओं को सेना में शामिल होने के लिए प्रेरित भी किया गया। प्रदर्शनी में टैंक टी-90, टैंक टी-72, नहर पर अस्थाई ब्रिज बनाने के लिए ब्रिज टैंक, बीएमपी लाइट वाहन, इयर राफ्ट गन, रॉकेट लांचर, शार्ट ग्रेड लांचर, स्टेनगन सहित अन्य अत्याधुनिक हथियार रखे गए। सैन्य प्रदर्शनी को देखने केलिए युवाओं में उत्साह नजर आ रहा था.
वही एक दुकान में प्रॉजेक्टर के माध्यम से सेना शक्ति पर फिल्म भी दिखाई जा रही है। प्रदर्शनी में सबसे ज्यादा युवाओं में हथियारों के साथ सेल्फी खिचवाने की होड लगी रही।

ट्रेंडिंग वीडियो