scriptबीमार मां के साथ आई बेटी का हाथ पकडक़र नर्सिंगकर्मी ले गया कमरे में और करने लगा ऐसी हरकत | Eve Teasing at Hospital in Sri Ganganagar | Patrika News

बीमार मां के साथ आई बेटी का हाथ पकडक़र नर्सिंगकर्मी ले गया कमरे में और करने लगा ऐसी हरकत

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 27, 2018 02:27:35 pm

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news/

Rape
श्रीगंगानगर। सुखाडिय़ा मार्ग स्थित एक निजी नर्सिंग में युवती से छेड़छाड़ करने वाले नर्सिंग कर्मी की शुक्रवार सुबह युवती के परिजनों ने जमकर पिटाई की। बाद में नर्सिंग कर्मी को पुलिस के हवाले कर दिया गया।
हाथ पकड़ ले जाने लगा कमरे में
युवती की मां नर्सिंग होम में उपचार के लिए भर्ती है। अपनी मां की देखभाल के लिए युवती आई हुई थी। गुरुवार रात ड्यूटी पर तैनात एक नर्सिंग कर्मी ने युवती का हाथ पकड़ लिया और उसे अपने कमरे में ले जाने का प्रयास किया।
परिजनों ने फाड डाले कपड़े
बताया जाता है कि उस समय तो युवती कुछ नहीं बोली। लेकिन सुबह होते ही उसने अपने परिजनों को फोन कर बुला लिया। युवती के आपबीती बताते ही परिजन नर्सिंगकर्मी पर पिल पड़े। उसकी जमकर पिटाई की और कपड़े फाड़ डाले। हंगामा होने पर नर्सिंग होम का स्टाफ आ गया। इसी बीच किसी के फोन करने पर पुलिस भी आ गई। नर्सिंग होम के संचालक ने दोनों पक्षों को आमने-सामने बैठाकर बात करवाई और फिर युवती के परिजनों की इच्छानुसार नर्सिंगकर्मी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
यह भी पढ़ें

सावधान: राजस्थान के इन 25 जिलों में अगले 24 घंटे हो सकते हैं भारी, मानसूनी बादल बरपाएंगे कहर!


वहीं इधर… युवती को फोन करने के संदेह में युवक की हत्या
जोधपुर में पड़ोसी युवती से मोबाइल पर बात करने के संदेह पर आधा दर्जन से अधिक युवकों ने एक युवक की बांवरला में लाठी-सरियों से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। अभी किसी भी आरोपी की गिफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस के अनुसार बांवरला निवासी अशोक पूनिया (24) की हत्या की गई है। अशोक के भाई दिनेश ने बांवरला निवासी बीरबल विश्नोई, अनिल, जितेन्द्र व सुरेश विश्नोई और तीन अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो