scriptअकेली पाकर सात साल की बच्ची से ज्यादती, मोहल्लेवासियों ने आरोपी की धुनाई | Exorcism over seven-year-old girl found alone, local residents beat up | Patrika News

अकेली पाकर सात साल की बच्ची से ज्यादती, मोहल्लेवासियों ने आरोपी की धुनाई

locationश्री गंगानगरPublished: Feb 14, 2020 01:45:15 pm

Submitted by:

surender ojha

Exorcism over seven-year-old girl found alone पुरानी आबादी एरिया में मोहल्लेवासियों को गुस्सा उस समय उबाल गया जब एक सात साल की बच्ची के साथ एक जने ने ज्यादती की।

अकेली पाकर सात साल की बच्ची से ज्यादती, मोहल्लेवासियों ने आरोपी की धुनाई

अकेली पाकर सात साल की बच्ची से ज्यादती, मोहल्लेवासियों ने आरोपी की धुनाई

श्रीगंगानगर. पुरानी आबादी एरिया में गुरुवार शाम को मोहल्लेवासियों को गुस्सा उस समय उबाल गया जब एक सात साल की बच्ची के साथ एक जने ने ज्यादती की।

गुस्साए लोगों ने आरोपी पुरानी आबादी वार्ड १५ निवासी शिवराज चौहान उर्फ टिल्लू के घर पर पहुंचे और उसे जूतम पैजार करते हुए महिला पुलिस थाने में लेकर आए। भीड़ इतनी अधिक थी कि पुलिस को काबू करने के लिए समझाइश करनी पड़ी।
पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुरानी आबादी में एक जरुरतमंद परिवार अपने सात साल की बच्ची को घर पर कुछ देर के लिए अकेला छोडक़र मोहल्ले में किसी से मिलने गया था। अकेले का फायदा उठाते हुए इस आरोपी ने कमरे का गेट बंद कर उससे ज्यादती करने लगा।
इस बच्ची ने जब शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने यह कहते हुए अनसुना कर दिया कि परिजन बच्ची को डांट रहे होंगे, लेकिन बच्ची के जोर जोर से रोने की आवाजें आने लगी तो राहगीर रूक गए, तभी बच्ची के माता पिता भी आ गए।
इस बीच माता पिता ने गेट को किसी तरह खोलने के लिए धक्का मुक्की की। अंदर जाकर इस बच्ची को संभाला तो मौके का फायदा उठाकर आरोपी वहां से भाग गया। माता पिता ने इस घटना की बात मोहल्ले के मौजिज लोगों को बुलाकर बताई तो पूरा मोहल्ला गुस्से में आ गया और आरोपी के घर पहुंचकर उसे घसीटते हुए बाहर निकाला।
वार्ड पन्द्रह में रहने वाले इस आरोपी को जमकर पिटाई का दौर शुरू हो गया। जिसने भी सुना, उसने थप्पड मुक्के मारने में कसर नहीं छोड़ी।

इस बीच सूचना मिलने पर श्रमिक नेता महेन्द्र बागड़ी ने बीच बचाव कर इस आरोपी को भीड़ के चुंगल से छुड़ाया और पुलिस के समक्ष सुपुर्द किया।
सांझ ढलते ही मंडारने लगा भय मोहल्ले की महिलाओं का कहना था कि सांझ ढलते ही कुछ लोग छोटी छोटी बच्ची से ज्यादती करने के लिए मंडराने लगते है। एेसे लोगों से बचने के लिए अपनी बेटियों को सुरक्षा के घेरे में रखना होगा।
कई महिलाओं ने बच्ची के साथ की गई ज्यादती करने वाले आरोपी को सख्त सजा देने की जरुरत है। इधर, पुलिस ने इस मामले की जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी। महज एक घंटे में ही मौका मुआयना किया गया। इस बीच आरोपी पुरानी आबादी वार्ड १५ निवासी शिवराज चौहान उर्फ टिल्लू का मेडिकल मुआयना किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो