नगर परिषद आयुक्त ने बंद पड़ी स्ट्रीट लाइट देख जताई नाराजगी

commissioner expressed his displeasure after seeing the street light closed- दीपावली से पहले शहर की स्ट्रीट लाइट व्यवस्था सुधारने की हिदायत.

By: surender ojha

Published: 06 Oct 2021, 11:48 PM IST

श्रीगंगानगर. लंबे समय से शहर की अधिकांश गलियों में बंद पड़ी स्ट्रीट लाइटों को सुधारने की उम्मीद बंधी है। नगर परिषद आयुक्त सचिन यादव ने बुधवार रात को शहर की प्रकाश व्यवस्था के लिए औचक निरीक्षण किया।

बीरबल चौक से सुखाडि़या सर्किल, रवीन्द्र पथ, सुखाडि़या सर्किल से शिव चौक तक, हनुमानगढ़ रोड पर शिव चौक से चहल चौक तक, गगन पथ, कोडा चौक से उधम सिंह चौक तक को देखा।

जिन स्थानों पर लाइट खराब मिली उन्हें ठीक कराने के निदेज़्श दिए। आयुक्त ने प्रकाश व्यवस्था से जुड़े कमज़्चारियों का रविवार का अवकाश समाप्त कर प्रकाश व्यवस्था को दुरुस्त करने के आदेश दिए।

दीपावली पवज़् पर शहर की प्रकाश व्यवस्था को पूरी तरह दुरुस्त करने के लिए आयुक्त सचिन यादव ने बुधवार रात्रि में भ्रमण किया। प्रकाश व्यवस्था का जायजा लेने के लिए मुख्य सड़कों का निरीक्षण किया।

मेन रोड पर कई लाइट खराब मिली एवं एलईडी बंद पाई गई।

रात्रि में ही विद्युत शाखा प्रभारी एवं उनकी पथ प्रकाश टीम को लाइट तुरंत प्रभाव से ठीक करने के निदेज़्श दिए।

आयुक्त ने प्रकाश व्यवस्था से जुड़े कमज़्चारियों से कहा कि दीपावली पर पूरा शहर जगमगाना चाहिए, जहां भी लाइट खराब मिले तुरंत ठीक की जाए। लापरवाही किसी भी हालत में बदाज़्श्त नहीं की जाएगी।

Show More
surender ojha Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned