script

फेसबुक फ्रेंड ने पार किए नकदी व जेवरात

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 04, 2020 02:04:43 am

Submitted by:

yogesh tiiwari

Facebook friend crossed cash and jewelery….सोशल मीडिया पर अनजान व्यक्ति से जान पहचान के बाद विश्वास करना एक दंपती को महंगा पड़ गया। अनजान व्यक्ति ने दंपती को बेहोश कर लाखों रुपए के जेवर व नकदी पार की और फरार हो गया।

फेसबुक फ्रेंड ने पार किए नकदी व जेवरात

फेसबुक फ्रेंड ने पार किए नकदी व जेवरात

घड़साना(श्रीगंगानगर). सोशल मीडिया पर अनजान व्यक्ति से जान पहचान के बाद विश्वास करना एक दंपती को महंगा पड़ गया। अनजान व्यक्ति ने दंपती को बेहोश कर लाखों रुपए के जेवर व नकदी पार की और फरार हो गया। पुलिस के अनुसार विष्णुराम कड़वासरा ने बताया कि उसका भाई सूरजाराम पुत्र श्रीराम बिश्नोई चक तीन डीडी के राजकीय विद्यालय में शिक्षक है। सोमवार को वह सीबीइइओ कार्यालय में राजकीय कार्य के लिए गया था। इसी दौरान फेसबुक पर फे्रंड बने सुधांशु शर्मा का फोन आया। उसने स्वयं को भारत माला सडक़ परियोजना में इंजीनियर बता रखा था। सोमवार दोपहर उसने घड़साना पहुंचने की जानकारी दी। बस स्टैंड पर सूरजाराम ने फेसबुक फ्रेंड बने इंजीनियर को साथ में लिया। चूंकि सूरजाराम के पुत्र ने आईटीआई कर रखी है। उसे काम दिलाने के लिए के लिए आरोपी ने झांसा दे रखा था।
दोपहर में सूरजाराम ने आरोपी को साथ लेकर एक चिकित्सक से घुटनों में दर्द की दवा ली। शाम करीब आठ बजे दोनों सूरजाराम की एक डीडी स्थित ढाणी पहुंचे। ढाणी में आरोपी ने खुद के पास घुटनों में दर्द की दवा होना बताते हुए सफेद पाउडर निकाला। आरोपी के कहने पर सूरजाराम व उसकी पत्नी काढ़ा बनाया और सफेद पाउडर मिलाकर पी लिया। इसके बाद सूरजाराम व आरोपी ने खाना खाया। सूरजाराम दूध लेकर आया तो आरोपी ने गर्म पानी लाने के बहाने उसे भीतर भेज दिया और दूध में नशीला पदार्थ मिला दिया। दूध पीने के बाद सूरजाराम बेहोश हो गया। दंपती के बेहोश होने के बाद आरोपी ने संदूक में रखे सोने के जेवरात, नकदी आदि समेट लिए। वहीं, सूरजाराम के गले से सोने की चेन, अंगूठी, जेब से रुपए, एटीएम आदि निकाल लिए। हालांकि, उसने महिला के पहने जेवर नहीं उतारे।
बस स्टैंड पर लावारिस मिली बाइक
नकदी व जेवरात समेटने के बाद आरोपी रात को सूरजाराम की बाइक पर ही बस स्टैंड आया। यहां बाइक लावारिस हालात में खड़ी कर फरार हो गया। घटना का पता चलने पर बस स्टैंड व आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली। इससे पता चला कि आरोपी सोमवार रात डेढ़ बजे एक कार से बीकानेर की ओर चला गया। कार में दो व्यक्ति पहले से सवार थे। उधर, पुलिस ने बताया कि बाइक जब्त की गई है। पीडि़त पक्ष से लिखित रिपोर्ट मिलने पर मामला दर्ज किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो