scriptजिस ट्रैक्टर को चला रहा था, उसी से गिरकर कुचलने से हुई किसान की मौत | Farmer died in an accident in village Koopli of Ramsinghpur area | Patrika News

जिस ट्रैक्टर को चला रहा था, उसी से गिरकर कुचलने से हुई किसान की मौत

locationश्री गंगानगरPublished: May 16, 2019 01:56:28 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

रामसिंहपुर.

accident

जिस ट्रैक्टर को चला रहा था, उसी से गिरकर कुचलने से हुई किसान की मौत

क्षेत्र के गांव कूपली में गुरुवार को खेत में ट्रैक्टर चलाने के दौरान अचानक नींद का झोंका आने से चालक की ट्रैक्टर के नीचे दबकर मौत हो गई। घटना के समय किसान अकेला ही खेत में काम कर रहा था। हादसे के दौरान हुई तेज आवाज से पास स्थित ढाणी से किसान दौडकऱ आए तथा किसान को संभाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रकाश पुत्र पेमाराम गांव कूपली स्थित अपने खेत में काम कर रहा था। इस दौरान ट्रैक्टर चलाते हुए गिरकर उसकी मौत हो गई। अनुमान है कि संभवत: किसान प्रकाश को ट्रैक्टर चलाते हुए नींद का झोंका आ गया। इससे वह नीचे गिरा और ट्रैक्टर उसे कुचलकर आगे निकल गया। हादसे के तुरंत बाद परिजन प्रकाश को लेकर श्रीबिजयनगर के राजकीय चिकित्सालय पहुंचे लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। मृतक के पिता पेमाराम की रिपोर्ट के अधार पर मर्ग दर्ज की गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो