scriptआठवें दिन भी नहीं बनी सहमति तीन और किसान बैठे अनशन पर | Farmers movement continue. Three more on hunger strike. | Patrika News

आठवें दिन भी नहीं बनी सहमति तीन और किसान बैठे अनशन पर

locationश्री गंगानगरPublished: Jun 18, 2019 10:14:34 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

रामसिंहपुर।

strike

आठवें दिन भी नहीं बनी सहमति तीन और किसान बैठे अनशन पर

जीबी माइनर की टेल पर पूरा पानी उपलब्ध करवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों का धरना आठवें दिन जारी रहा। वहीं मंगलवार को प्रशासन से सकारात्मक आश्वासन नहीं मिलने पर तीन जने और आमरण अनशन पर बैठ गए। सूचना मिलने पर अनूपगढ़ उपखंड अधिकारी व पुलिस मौके पर पहुंची और वार्ता की। ग्रामीणों ने प्रशासन को दो दिनों में मांगो का निस्तारण नहीं होने पर सूरतगढ़-अनूपगढ़ सड़क मार्ग जाम करने व रेल रोकने की चेतावनी दी। जानकारी के अनुसार सोमवार से चल रहे आमरण अनशन पर मंगलवार को चार जने और बैठ गए।
इसकी सूचना मिलने पर मंगलवार शाम छह बजे अनूपगढ उपखंड अधिकारी मनमोहन मीणा, रायसिंहनगर दक्षिणी खंड जल संसाधन अधिशासी अभियन्ता रामहंस सैनी, अनूपगढ पुलिस उपाधीक्षक हुकम सिंह, रामसिंहपुर थानाधिकारी सतपाल सिहाग, करणीजी नहर समिति चैयरमैन तरसेम सिंह आदि मौके पर पहुंचे व किसानों से वार्ता की। लेकिन किसान 42 जीबी के पास लगी अवैध ठोकर को तुरन्त हटाने व माइनर की सफाई का लिखित आश्वासन देने की मांग पर अड़े रहे। डेढ़ घंटे तक चली वार्ता विफल होने के बाद किसान उग्र हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो