scriptगांव अलीपुरा में दो पुत्रियों को गोली मारकर पिता ने भी खुद को गोली मारकर की खुदकुशी, गांव में सनसनी | Father shoots two daughters in village Alipura, also commits suicide, | Patrika News

गांव अलीपुरा में दो पुत्रियों को गोली मारकर पिता ने भी खुद को गोली मारकर की खुदकुशी, गांव में सनसनी

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 20, 2019 12:01:31 pm

Submitted by:

Raj Singh

जांच के लिए सीओ ग्रामीण व एफएसएल की टीम पहुंची मौके पर
 

गांव अलीपुरा में दो पुत्रियों को गोली मारकर पिता ने भी खुद को गोली मारकर की खुदकुशी, गांव में सनसनी

गांव अलीपुरा में दो पुत्रियों को गोली मारकर पिता ने भी खुद को गोली मारकर की खुदकुशी, गांव में सनसनी

सादुलशहर (श्रीगंगानगर). कस्बे से करीब 10 किलोमीटर दूर गांव अलीपुरा में रविवार सुबह करीब चार बजे एक व्यक्ति ने अपनी दो पुत्रियों को गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद ने भी अवैध रिवॉल्वर से गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना मिलते ही सादुलशहर पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची व घटना स्थल का मौका मुआयना किया। घटना की खबर लगते ही ग्रामीणों में सनसनी फैल गई।

ग्रामीणों के अनुसार हनुमान पुत्र गणपतराम मेघवाल ने 332 बोर अवैध रिवॉल्वर से पहले अपनी दो पुत्रियों को गोली मारी, उसके बाद स्वयं को गोली मारकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतका पुत्रियों अमनदीप व रमनदीप में से एक पुत्री बीए कर चुकी थी व एक पुत्री बीएड की पढ़ाई कर रही थी।

ग्रामीणों ने बताया कि हनुमान के घर में बेटियों की शादी व कमजोर आर्थिक स्थिति को लेकर विवाद चल रहा था। जिसके कारण हनुमान तनाव में था। हनुमान मेघवाल के चार पुत्रियां व एक पुत्र है। पुत्र कोटा विश्वविद्यालय में 12वीं की पढ़ाई कर रहा है, जो अवकाश लेकर घर आया हुआ है। हनुमान का परिवार शनिवार को ही पंजाब में रिश्तेदारी में विवाह समारोह में शामिल होकर वापस घर आया था।
घटना से घर में कोहराम मचा हुआ है व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीण व रिश्तेदार परिजनों को ढ़ाढ़स बंधा रहे हैं। हनुमान मेघवाल सादुलशहर में कार चालक का कार्य करता था। मृतक हनुमान का शव घर पर ही रखा हुआ था व दोनों पुत्रियों के शव सादुलशहर के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए गए हैं।
घटना स्थल की जांच करने के लिए श्रीगंगानगर से सीओ ग्रामीण ताराराम व एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है। पुलिस ने घटना को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो