scriptफायर करने के मामले में एफआईआर दर्ज, पुलिस ने लगाया कार मालिका पता – पंजाब की है कार, आरोपियों की तलाश जारी | FIR registered | Patrika News

फायर करने के मामले में एफआईआर दर्ज, पुलिस ने लगाया कार मालिका पता – पंजाब की है कार, आरोपियों की तलाश जारी

locationश्री गंगानगरPublished: Jun 04, 2019 11:19:30 pm

Submitted by:

Raj Singh

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/
 

FIR

फायर करने के मामले में एफआईआर दर्ज, पुलिस ने लगाया कार मालिका पता – पंजाब की है कार, आरोपियों की तलाश जारी

श्रीगंगानगर. जवाहरनगर थाना इलाके में मौसम विभाग के सामने सोमवार शाम करीब पांच बजे पंजाब नंबर की काले रंग की कार सवारों की ओर से किए गए फायर मामले में पुलिस पंजाब पहुंच गई। यहां पुलिस ने कार के पहले वाले मालिक का पता लगा लिया है। अब दूसरे मालिक की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में मौसम विभाग के सामने रहने वाले रेशम सिंह पुत्र महाजाराम छजगरिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सोमवार शाम को करीब पांच बजे वहां से जा रही पंजाब नंबर की एक काले रंग की कार में चार जने सवार थे। इनमें से एक-दो युवकों ने वहां फायर कर दिए।
जिससे आसपास के लोगों में दहशत फैल गई। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार का पीछा किया लेकिन कार जब तक निकल चुकी थी। आरोपी कार लेकर ओवरब्रिज से होते हुए पंजाब की तरफ फरार हो गए। पुलिस ने पूरी रात नाकेबंदी कर कार की तलाश की लेकिन सुराग नहीं मिला। मौके पर लिए गए नंबरों के आधार पर पुलिस ने मंगलवार को कार के पहले वाले मालिक का पता लगा लिया है।
जो जलंधर पंजाब का बताया जा रहा है। पुलिस अब उससे कार खरीदने वाले की तलाश कर रही है। थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि कार में सवार युवकों की तलाश की जा रही है। इसके लिए टीमें पंजाब भेजी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो