scriptआयरन स्टोर में आग से मचा हडक़ंप | Fire at a shop in Suratgarh | Patrika News

आयरन स्टोर में आग से मचा हडक़ंप

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 24, 2019 01:59:36 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Fire at a shop : नई धान मंडी स्थित मित्तल आयरन स्टोर में शनिवार को शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गई।

आयरन स्टोर में आग से मचा हडक़ंप

आयरन स्टोर में आग से मचा हडक़ंप

सूरतगढ़. नई धान मंडी स्थित मित्तल आयरन स्टोर में शनिवार को शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गई ( Fire )। इससे दुकानदारो में हडक़ंप मच गया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। सूचना मिलने पर नगरपालिका की दमकल मौके पर पहुंची। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका ( Shop )।
वहीं सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची ( Sriganganagar news )। जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे नई धान मंडी स्थित मितल आयरन स्टोर के केबिन में दुकानदार टेकचंद व उसका पुत्र बैठा था ( Rajasthan news )। इस दौरान शार्ट सर्किट होने से वहां रखें ज्वलनशील पदार्थ में आग लग गई। आग को बढता देख दुकानदार व उसका बेटा भाग कर बाहर आ गए ( Hindi news )। देखते ही देखते आग दुकान मे फैल गई।
दुकान मे पड़े पेंट के डिब्बे, प्लास्टिक का सामान धूं धूं कर जल गया। सूचना मिलने पर नगरपालिका की दमकल मौके पर पहुंची तथा करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। वहीं सिटी पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा दुकान का निरीक्षण किया।
आग लगने की सूचना मिलने पर व्यापार मंडल अध्यक्ष दीपक भाटिया व सचिव ओम सोमानी सहित कई व्यापारी मौके पर पहुंचे तथा दुकान संचालक से घटनाक्रम की जानकारी ली। व्यापार मंडल अध्यक्ष ने नई धान मंडी में लगे आग बुझाने के संयंत्र के काम नहीं करने पर भी रोष जताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो