धानमंडी में लगी आग, बारदाना जला, तीन घंटे की मशक्कत के बाद पाया काबू

Jai Narayan Purohit | Updated: 14 Jun 2019, 11:49:29 AM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

श्रीबिजयनगर.

कस्बे की नई धानमंडी में गुरुवार रात एक दुकान में आग लग गई। इससे करीब चालीस हजार बारदाना जल गया। जानकारी मिलने पर दुकान मालिक और दमकल को सूचना दी गई। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद कस्बे और सूरतगढ़ से आई एक अन्य दमकल ने आग पर काबू पाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बे की नई धानमंडी स्थित फर्म अनिल कुमार एण्ड कम्पनी के बारदाने के गोदाम में गुरुवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे आग लग गई। दो दमकलों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में व्यापारी , मजदूर और किसान घटना स्थल पर जमा हो गए।

व्यापारी अनिल कुमार ने बताया कि उसके बारदाने के गोदाम में गुरुवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे आग लग गई। किसी परिचित को घटना की जानकारी मिलने पर उसने अनिल को इसकी जानकारी दी। इस पर वे दुकान में पहुचे तो घटना स्थल पर दमकल पहुंची हुई थीं। धानमंडी में उपस्थित किसान, मजदूर और व्यापारियों के सहयोग से कस्बे की दमकल तथा सूरतगढ़ से पहुंची एक अन्य दमकल ने करीब तीन घंटे में आग पर काबू पाया।

गोदाम में आग लगने का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। गोदाम में विद्युत आपूर्ति नहीं थी ऐसे में शॉर्ट सर्किट की आशंका नहीं है। आग लगने से लगभग चालीस हजार खाली बोरियां जल गई है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned