scriptप्रमुख कपड़ा व्यवसायी के घर अज्ञात हमलावरों ने किए फायर | Fire at businessman house in Sadulshahar | Patrika News

प्रमुख कपड़ा व्यवसायी के घर अज्ञात हमलावरों ने किए फायर

locationश्री गंगानगरPublished: Nov 12, 2018 12:02:29 am

Submitted by:

jainarayan purohit

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

fire

प्रमुख कपड़ा व्यवसायी के घर अज्ञात हमलावरों ने किए फायर

सादुलशहर.

शहर के प्रमुख कपड़ा व्यवसायी के आवास पर अज्ञात जनों ने रविवार रात करीब 10 बजे चार राउंड फायर किए। इससे किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। घटना की सूचना जैसे ही सोशल मीडिया पर फैली, वैसे ही पूरा शहर दहशत में आ गया।
सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत शहर में नाकाबन्दी करवाई व घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस थाना प्रभारी बलराज सिंह मान मौके पर पहुंचे। इसके बाद श्रीगंगानगर से सहायक पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा भी मौके पर पहुंचे व घटना स्थल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान घर के बाहर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की भी जांच की।

्र यूं हुआ घटनाक्रम
पुलिस थाना प्रभारी मान ने बताया कि शहर के वार्ड 10 स्थित कपड़ा व्यवसायी राजेन्द्र पुत्र राधेश्याम काकडिय़ा के आवास पर अज्ञात मोटरसाईकिल सवार दो युवकों ने रात करीब 10 बजे चार गोलियां चलाई। एक गोली गेट से होती हुई बैडरूम तक जा पहुंची। गनिमत यह रही कि परिवार के किसी सदस्य को नहीं लगी। एक गोली घर के बाहर खिडक़ी के शीशे में लगी, जिससे शीशा चकनाचूर हो गया। थाना प्रभारी मान ने बताया कि मौके से चलाए गए कारतूस के खोखे बरामद कर लिए हैं तथा शहर में नाकाबन्दी भी करवा दी गई है। अज्ञात आरोपियों की तालाश में कई जगह दबिश भी दी जा रही है।
अंकित भादू से जोडकऱ पुलिस कर रही है जांच
पुलिस इस घटना को गैंगस्टर अंकित भादू से जोडकऱ जांच कर रही है। गौरतलब है कि कपड़ा व्यवसायी राजेन्द्र पुत्र राधेश्याम काकडिय़ा व रजत पुत्र राजेन्द्र काकडिय़ा ने 5 सितम्बर को पुलिस थाना में दिए परिवाद में विवरण दिया था कि तीन सितम्बर को उनके मोबाइल फोन पर नौ बार व्हॉटसअप कॉल आई जिसमें फोन करने वाले ने स्वयं को अंकित भादू बताते हुए 15 लाख रुपये की मांग की थी तथा कहा था कि रुपए नहीं देने पर ठीक नहीं रहेगा। राशि नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी, जिसका पुलिस थाना में मुकदमा भी दर्ज हो चुका है। इस परिवार की सुरक्षा के लिए उनकी दुकान के बाहर पुलिस कर्मी भी तैनात रहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो