सवारियों से भरी बस के इंजन में लगी आग, दहशत में अटकी रही लोगों की सांसें

Nidhi Mishra

Publish: Jun, 14 2018 06:27:46 PM (IST)

Sri Ganganagar, Rajasthan, India
सवारियों से भरी बस के इंजन में लगी आग, दहशत में अटकी रही लोगों की सांसें

महावीर गिरी सुरजनसर चलती बस के इंजन में लगी आग, दुर्घटना ग्रस्त हुई बस को देखते रहे लोग

 

रामसिंहपुर/श्रीगंगानगर। मंडी के कूंपली चौराहे पर अनूपगढ़ सूरतगढ़ सड़क पर गुरूवार शाम करीब साढ़े चार बजे खाजुवाला से श्री गंगानगर जा रही बस के इंजन में अचानक आग लग गई। इससे वहां हड़कम्प मच गया। चलती बस में कई लोग सवार थे। इससे लोगों में दहशत फैल गई। बस को रोक कर मंडी के लोगों ने सवारियों को उतारा। आग पर काबू पा लेने से कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। गनीमत रही कि बड़ा हादसा होने से टल गया।

 


जानकारी के अनुसार गुरूवार शाम करीब साढ़े चार बजे एक निजी ट्रैवल्स की बस खाजुवाला से चलकर श्री गंगानगर जा रही थी। मंडी के कूंपली चौराहे पर निजी बस स्टैण्ड से सवारियां उठाकर जैसे ही बस रवाना हुई, तो वायरिंग में शॉर्टकट होने से इंजन ने आग पकड़ ली। बस में आग लगते ही सवारियों में हड़कंम्प मच गया। इसके बाद बस को साईड में रोका गया। बस में आग लगी देख आसपास की दुकानों से लोग भागकर आए। लोगों ने पास में ही चल रही करणी जी वितरिका से बाल्टियां भरकर पानी डाला और आग बुझाई। इससे बहुत बड़ा हादसा होने से टल गया। गनीमत रही कि बस में जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ।

 


लोग बोले, छू कर निकल गई मौत
बस में सवार लोग आग देखकर बुरी तरह डर गए। उन्होंने बताया कि बस में आग लगे देखना वाकई डरा देने वाला था। एक ने कहा कि उसे ऐसा लगा मानो मौत उसे छू कर निकल गई हो।

 


लोगों में दहशत
बस के इंजिन में आग लगने से सिर्फ बस की सवारियां ही नहीं, मौके पर मौजूद लोगों में भी दहशत फैल गई थी। कुछ लोग उनकी सलामती के लिए दुआ में हाथ भी जोड़ने लगे। जब सब कुछ ठीक हो गया, तो लोगों ने राहत की सांस ली। इन लोगों की सांसें तब तक अटकी रहीं, जब तक बस में सवार सारे लोग बाहर नहीं निकल गए।

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned