scriptSriGanganagar रिदि्ध सिदि्ध कॉलोनी में लगी आग, मची खलबली | Fire broke out in Riddha Siddhi Colony, created panic | Patrika News

SriGanganagar रिदि्ध सिदि्ध कॉलोनी में लगी आग, मची खलबली

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 04, 2022 09:24:26 pm

Submitted by:

surender ojha

Fire broke out in Riddha Siddhi Colony, created panic- तीसरी मंजिल फ्लैट में आग से पूरा सामान जला, दौड़ी दमकल
 

SriGanganagar रिदि्ध सिदि्ध कॉलोनी में लगी आग, मची खलबली

SriGanganagar रिदि्ध सिदि्ध कॉलोनी में लगी आग, मची खलबली

श्रीगंगानगर। एसएसबी रोड पर रिदि्ध सिदि्ध आंगन कॉलोनी में सोमवार को बंद पड़े फ्लैट में आग लग गई। यह आग इतनी अधिक थी कि चंद मिनटों पर पूरे फ्लैट में फर्नीचर और अन्य सामान जलकर राख हो गया। शॉर्ट सर्किट से इस आग लगने की संभावना जताई जा रही है। इस फ्लैट से धुंआ निकलते देख खलबली मच गई। इस फ्लैक्ट के मालिक अपने परिवार के साथ शहर से बाहर गए हुए थे। इस कारण पिछले तीन दिन से यह फ्लैट बंद था। आग बड़ी होने के कारण आसपास रहने वाले लोग एकत्र हो गए। पड़ौसियों की मदद से दमकल को सूचना दी गई।
नगर परिषद के अग्निशमन सेवा केन्द्र के फायर ऑफिसर गौतमलाल ने बताया कि रिदि्ध सिदि्ध आंगन कॉलोनी में सतपाल पुत्र सीताराम खारीवाल के फ्लैट में आग लगने की सूचना मिली थी। जब दमकल कर्मी वहां पहुंचे तो वहां आग काफी ज्यादा थी जिसे बुझाने के लिए दो गाडि़यां मौके पर भिजवाई गई। इस फ्लैट में डबलबैड, एसी, वाटर कूलर, एलईडी, फि्रज, लकड़ी की अलमारी, वाशिंग मशीन, बिस्तर, पहनने के कपड़े, अटैची आदि काफी सामान जलकर राख हो गया।
फायर ऑफिसर ने बताया कि आग बुझाने के लिए पूरी टीम तैयार थी। पहले गाड़ी जैसे गई तो वहां से फिर से कॉल आई कि आग काफी ज्यादा है। यह आग अन्य फ्लैट में भी फैल सकती है। इस सूचना पर तत्काल दूसरी गाड़ी भिजवाई गई।
इस दौरान फायरमैन मधुसूदन ने बीए सैट की मदद से इस फ्लैट में घुसना पड़ा। फ्लैट में डबलबैड का बिस्तर फाइबर का था, इसके अलावा इलैक्ट्रोनिक्स आइटम भी ज्यादातर फाइबर से बने हुए थे। वहीं कमरे भी फाइबर शीट से डैकोरेशन किए हुए थे। इन फाइबर और अन्य आइटम की आग से निकलने वाले जहरीले धुंए में प्रवेश करना मुश्किल हो रहा था। फ्लैट में लगी आग का भयावह रूप दमकल कर्मी भांप चुके थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो