scriptघर में खड़ी कार में लगी आग, दो बच्चों सहित महिला झुलसी | fire in a car at a house in Anupgarh | Patrika News

घर में खड़ी कार में लगी आग, दो बच्चों सहित महिला झुलसी

locationश्री गंगानगरPublished: Dec 18, 2018 09:45:21 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

Car

घर में खड़ी कार में लगी आग, दो बच्चों सहित महिला झुलसी

अनूपगढ़.

कस्बे के वार्ड 15 में एक घर में खड़ी कार में आग लग गई। इससे एक महिला सहित दो बच्चे झुलस गए। जानकारी के अनुसार वार्ड 15 हनुमान मंदिर के पास अध्यापक राजाराम डाल के घर के बाहर पोर्च में कार खड़ी थी। इस दौरान कुछ जलने की गंध आई। कार से गंध आने पर डाल की पत्नी पुष्पा ने कार की डिग्गी खोलकर देखी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार कि डिग्गी खोलते ही एक तेज धमाके के साथ कार में आग लग गई।
धमाका सुनते ही पड़ोसी घरों के बाहर आ गए। कार में आग लगने की जानकारी मिलने पर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। हादसे के बाद घर के लोगों ने जैसे-तैसे कार को घर से बाहर निकाला तथा पानी के पाइप से आग बुझाने के प्रयास शरू कि ए। आगजनी की सूचना पर फायर ब्रिगेड़ भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आग पर काबू पा लिया गया था। कार में धमाके की सूचना पर सहायक पुलिस निरीक्षक हनुमान मीणा तथा सतनाम ङ्क्षसह मौके पर पहुंंचे।
राजा राम डाल ने पुलिस को बताया कि आगजनी में उनकी पत्नी पुष्पा तथा छह वर्षीय पोता मिलन तथा एक अन्य बच्चा मामूली झुलस गया। घायल पुष्पा को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है। कार में आग लगने के कारणों का अभी पता नही चला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो