scriptगेैस सिलेंडर में लगी आग, अध्यापक की हिम्मत से आग पर पाया काबू | Fire in Gains cylinder in manniwali | Patrika News
श्री गंगानगर

गेैस सिलेंडर में लगी आग, अध्यापक की हिम्मत से आग पर पाया काबू

मन्नीवाली.

श्री गंगानगरJul 03, 2019 / 12:31 pm

Rajaender pal nikka

Fire

गेैस सिलेंडर में लगी आग, अध्यापक की हिम्मत से आग पर पाया काबू

-सरकारी स्कूल के अध्यापक साहबराम वर्मा ने स्कूल के अग्नि शमन यंत्र से आग पर काबू पा लिया तथा सिलेंडर को घर से बाहर फैंक दिया

गांव के वार्ड नं 1 चक 41 पीटीपी में एक घर में खाना बनाते समय सिलेंडर में आग लग गई । मौके पर आग पर काबू पाने से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। प्राप्त जानकारी के अनुसार कालू राम जलंधरा अपने घर में बनी रसोई घर में चूल्हे के साथ नया सिलेंडर जोड़ रहा था।
वह लीक था जिसको उसने बाहर रखने के लिए ला रहा था बाहर उसकी पत्नी लकड़ी के चूल्हे पर खाना बना रही थी जिससे लीकेज सिलेंडर में आग लग गई तथा सिलेंडर धू धू कर जलने लग गया। शोर मचाने पर आस पड़ौस के लोग एकत्र हो गए तथा आग बुझाने का प्रयास करने लगे लेकिन सिलेंडर फटने के डर से हर कोई पास जाने से कतरा रहा था। किसी ने फायर बिग्रेड को सूचना भेजी।
फायर बिग्रेड आने से पहले चक में स्थित सरकारी स्कूल के अध्यापक साहबराम वर्मा ने स्कूल के अग्नि शमन यंत्र से आग पर काबू पा लिया तथा सिलेंडर को घर से बाहर फैंक दिया। गनीमत रही कि किसी जानमाल का कोई नुकसान नहीं पहुंचा। आग बुझने पर लोगों ने राहत की सांस ली।

Home / Sri Ganganagar / गेैस सिलेंडर में लगी आग, अध्यापक की हिम्मत से आग पर पाया काबू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो