कारों के गोदाम में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने पर मचा हडक़ंप, आग से सात कारों में नुकसान

मौके पर पहुंची दमकल ने पाया काबू

By: Raj Singh

Published: 01 Mar 2020, 11:55 PM IST

श्रीगंगानगर. सदर थाना इलाके में नेतेवाला के समीप सूरतगढ़ रोड पर आडी मोटर्स के गोदाम में रविवार सुबह छह बजे आग लगने से हडक़ंप मच गया। आग वहां खड़ी कारों में भी जा लगी। इससे सात कारों को नुकसान हुआ है। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों व वहां मौजूद लोगों ने आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण शॉर्ट होना बताया जा रहा है।

दमकलकर्मियों ने बताया कि रविवार सुबह आठ बजे सूचना मिली थी कि नेतेवाला के समीप कार कंपनी के गोदाम में आग लगी है। मामले की सूचना मिलने पर दमकलकर्मी कुछ ही मिनिट में मौके पर पहुंच गए। वहां मौजूद लोगों ने काफी हद तक आग पर काबू पा लिया था।

इसके बाद दमकलकर्मियों ने शेष आग पर एक गाड़ी पानी डालकर काबू पाया। आग से यहां खड़ी सात कारों में भी नुकसान हुआ है। आग से वहां रखा अन्य सामान भी जल गया। इस दौरान मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में कोई रिपोर्ट नहीं मिली है।


101 की जगह करते 102 नंबर डायल
- दमकलकर्मियों ने बताया कि कार गोदाम में सुबह करीब 6 बजे आग लगी थी। आग लगने पर वहां मौजूद कर्मचारी वहां लिखे 102 नंबर पर दमकल को फोन करते रहे। यह नंबर राजकीय चिकित्सालय का है। जबकि दमकल का नंबर 101 है। ना ही यहां से किसी व्यक्ति ने पुलिस थाने या पुलिस कंट्रोल पर सूचना दी। करीब दो घंटे बाद किसी व्यक्ति ने दमकलकर्मियों को सूचित किया।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned