हाइवे पर अवैध बजरी परिवहन करते पांच ट्रक-ट्रेलर पकड़े

- एसडीएम गंगानगर ने की कार्रवाई

By: Raj Singh

Published: 28 Oct 2020, 10:57 PM IST

नेतेवाला. जिला कलक्टर महावीर प्रसाद वर्मा के निर्देश पर एसडीएम गंगानगर उम्मेद सिंह रतनू ने बुधवार को सुबह 4 बजे सूरतगढ़ रोड पर नेतेवाला गांव के पास अवैध बजरी परिवहन कर रहे पांच ट्रक-ट्रेलर पर कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान टीम में परिवहन निरीक्षक मनीष चुघ, सविन्दर सिंह, तहसीलदार संजय अग्रवाल तथा सदर थान का पुलिस जाब्ता शामिल रहा।

यहां सुबह ही अधिकारी पहुंच गए और सूरतगढ़ की तरफ बजरी लेकर आ रहे ट्रक व ट्रेलरों को रुकवाया। इन पर ओवरलोडिंग होने पर एमवी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। माईनिंग विभाग के अभियंता को मौके पर बुलाकर अवैध खनन करने पर नियमानुसार जुर्माना कराया गया।

जिला कलक्टर ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए है कि अवैध बजरी परिवहन एवं अवैध खनन के खिलाफ लगातार प्रभावी कार्रवाई जारी रखी जाए। उन्होंने कहा कि जो वाहन ओवरलोडिंग परिवहन करते है, उनके खिलाफ भी एमवी एक्ट में कार्रवाई की जाए। कार्रवाई के दौरान हाइवे पर चालक व खलासी बजरी से भरे एक ट्रेलर को वहां छोडकऱ भाग गए। इस पर सदर थाने पर सूचना दी गई।

इस पर थाने से हैडकांस्टेबल धर्मवीर व जाब्ता मौके पर पहुंच गया। यह इलाका चूनावढ़ थाने का होने पर वहां सूचित किया। चूनावढ़ थाना से हवलदार धर्मपाल, अंग्रेज सिंह व जाब्ता मौके पर पहुंच गया।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned