जरूरतमंदों को बांट रहे खाने के पैकेट

रिड़मलसर. लॉकडाउन के तहत लोग जरूरतमंदों की सेवा को आगे आ रहे हैं। पुलिस चौकी प्रभारी गुल्लाराम ने बताया कि कस्बे में पहले जहां दोपहर तीन से शाम सात बजे तक किराना की दुकानें खुलती थीं। वे अब एक दिन छोड़कर खुलेंगी।

By: sadhu singh

Published: 28 Mar 2020, 10:49 PM IST

रिड़मलसर. लॉकडाउन के तहत लोग जरूरतमंदों की सेवा को आगे आ रहे हैं। पुलिस चौकी प्रभारी गुल्लाराम ने बताया कि कस्बे में पहले जहां दोपहर तीन से शाम सात बजे तक किराना की दुकानें खुलती थीं। वे अब एक दिन छोड़कर खुलेंगी। वहीं, अब लोगों को सख्त हिदायत भी दी जा रही है। लॉकडाउन के चलते उपजे ताजा हालात में समाजसेवी भी जोर-शोर से काम में जुटे हुए हैं।
कस्बे में नई धानमंडी परिसर में समाजसेवियों की ओर से सुबह शाम खाने के पैकेट बनाए गए। जरूरतमंद लोगों को पुलिस की ओर से खाने का वितरण किया गया। कुछ समाजसेवियों ने सुबह खेतों व लोगों के घरों से हरा-चारा इक_ा कर निराश्रित घूम रहे पशुओं को खिलाया। समाजसेवी स्वर्णदीप सिंह बूरा ने बताया कि आसपास के गांवों से जीप पर हरा-चारा, तूड़ी आदि एकत्र कर पशुओं को डाल रहे हैं। वहीं, रामस्वरूप कड़वासरा, गोल्डी बजाज, स्वर्णदीप बूरा, विनोद सोनी, नक्षत्र, संजय गोयल, धर्मपाल काठपाल, श्यामलाल गोयल, विजय बिश्नोई आदि समाज सेवा में जुटे हुए हैं। इसके अलावा, रतनपुरा के लोगों ने जन सहयोग से पालीवाल हर प्रभ आश्रम में राशन, सब्जी, आटा आदि सामान दिया गया।

Corona virus
sadhu singh Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned