scriptनहर में मिला फल सब्जी थोक व्यापारी का शव | Found dead body of vegetable wholesaler found in canal | Patrika News

नहर में मिला फल सब्जी थोक व्यापारी का शव

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 14, 2018 07:32:41 am

Submitted by:

pawan uppal

इसके बाद गोताखोरों ने शव निकालकर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने शव को यहां राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है।

accident

सदर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि राजकैनाल में शनिवार रात्रि फल सब्जी थोक व्यापारी रवि भटेजा में गिरने की आशंका के बाद लगातार उसकी तलाश करवाई जा रही थी।

सूरतगढ़.

सूरतगढ़ का फल सब्जी का थोक व्यापारी का शव मंगलवार रात्रि 196 हैड से आगे मिल गया। करीब 72 घंटे बाद व्यवसायी रवि भटेजा (38) का शव लगातार पानी में रहने के बाद मंगलवार शाम को पानी में ऊपर आ गया। इसके बाद गोताखोरों ने शव निकालकर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने शव को यहां राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है। शव का पोस्टमार्टम बुधवार सुबह किया जाएगा। सदर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि राजकैनाल में शनिवार रात्रि फल सब्जी थोक व्यापारी रवि भटेजा में गिरने की आशंका के बाद लगातार उसकी तलाश करवाई जा रही थी।
विभिन्न क्षेत्रों से बुलाए करीब बीस गोताखोर नहर में 30 किमी तक तीन दिनों से उसकी खोज कर रहे थे। लेकिन व्यापारी का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। मंगलवार रात्रि करीब 8 बजे घटना स्थल से करीब 10-12 किमी दूर 196 हैड से आगे व्यापारी भटेजा का शव पानी में ऊपर आकर तैरता मिला। इसके बाद गोताखारों ने शव को बाहर निकाला। शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है। जहां बुधवार सुबह शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। रवि भटेजा थोक सब्जी मण्डी में रवि फु्रट कम्पनी फर्म का संचालन कर रहे थे। उनके चाचा शंभू, भूषण, कुशाल सिंह भटेजा भी यही कार्य कर रहे हैं।
रवि भटेजा के मौत की खबर मिलने पर फल सब्जी व्यापारियों व अरोडवंश समाज में शोक की लहर दौड़ गई। गौरतलब है कि फल सब्जी थोक व्यापारी रवि भटेजा शनिवार रात्रि करीब 10 बजे श्रीगंगानगर से लौटते समय अपनी कार पालीवाला बस स्टैण्ड स्थित होटल के पास लावारिस हालत में मिली। नहर किनारे रवि भटेजा का चाकू मिला। वही नहर किनारे रगड़ के निशान भी थे। पुलिस ने नहर में गिरने की आशंका के मद्देनजर गोताखारों की मदद से नहर में तलाशी अभियान शुरू किया था।
आज रहेगी सब्जी मण्डी बंद फल सब्जी थोक विक्रेता रवि भटेजा की मृत्यु के शोक स्वरूप बुधवार को कृषि उपज मण्डी कार्यालय के सामने स्थित सब्जी मण्डी में कारोबार बंद रहेगा। फल सब्जी थोक विक्रेता संघ अध्यक्ष धन्नाराम स्वामी ने बताया कि व्यापारी के निधन पर शोकस्वरुप बुधवार को मण्डी बंद रहेगी। इस दौरान फल सब्जी थोक का कारोबार नहीं किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो