नशे की गोलियां सहित गिरफ्तार एक महिला सहित चार आरोपी रिमांड पर, पूछताछ जारी

- जांच अधिकारियों को मिली है एक अन्य सप्लायर की जानकारी

By: Raj Singh

Published: 15 Sep 2021, 11:40 PM IST

श्रीगंगानगर. चूनावढ़ थाना पुलिस की ओर से नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत गिरफ्तार एक महिला सहित चार आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में एक अन्य सप्लायर का नाम भी सामने आ रहा है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। इसके पकड़े जाने के बाद नशा तस्करों के बड़े नेटवर्क का खुलासा होने की उम्मीद है।


चूनावढ़ थाना प्रभारी परमेश्वर सुथार ने बताया कि पहले पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के बाद मंगलवार को आरोपी हाउसिंग बोर्ड गंगानगर निवासी रॉकी को गिरफ्तार किया गया था। इसने कई जनों को नशे की गोलियां सप्लाई की थी।

आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। इससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में आरोपी ने भी आगे एक अन्य सप्लायर का नाम बताया है, जो रॉकी व अन्य को नशे की गोलियां सप्लाई करता है।


जांच अधिकारी पुरानी आबादी थाना प्रभारी रणजीत सिंह सेवदा ने बताया कि पुलिस ने चूनावढ तिराहे से सोमवार रात को सेतिया फॉर्म निवासी सुमित मिडढा पुत्र अशोक कुमार, सिमरन पुत्री गुरजिंद्र व दलियांवाली निवासी कर्मसिंह पुत्र जगतार सिंह को गिरफ्तार किया था।

इनसे पुलिस ने पांच हजार नशे की गोलियां व स्कूटी तथा बाइक बरामद की थी। इनको अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया था। इन आरोपियों से पूछताछ के दौरान भी एक सप्लायर का नाम सामने आया है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned