scriptहनीट्रेप में फंसाकर व्यापारी को ब्लैकमेल करने के चार आरोपियों को जेल भेजा | Four accused of blackmailing a businessman trapped in honeytrap and se | Patrika News

हनीट्रेप में फंसाकर व्यापारी को ब्लैकमेल करने के चार आरोपियों को जेल भेजा

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 21, 2021 12:17:45 am

Submitted by:

Raj Singh

पुलिस जांच जारी

हनीट्रेप में फंसाकर व्यापारी को ब्लैकमेल करने के चार आरोपियों को जेल भेजा

हनीट्रेप में फंसाकर व्यापारी को ब्लैकमेल करने के चार आरोपियों को जेल भेजा

श्रीगंगानगर. सदर थाना पुलिस ने एक व्यापारी को हनीट्रेप में फंसाकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए गिरफ्तार किए गए दो महिलाओं सहित चार आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।
सदर थाना प्रभारी हनुमानाराम ने बताया कि 18 जनवरी को विकास कॉलोनी निवासी संजय पुत्र रोशनलाल अग्रवाल ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी रीको एरिया में कॉटन मिल है, जहां उसने कार्य के लिए वार्ड नंबर एक हनुमानगढ़ टाउन हाल ढाणी लिंक रोड ठाकरावाली निवासी बिलाल खान उर्फ सोनू पुत्र यासीन को रखा था। 16 जनवरी की सुबह उसके मोबाइल पर एक महिला का फोन आया और उसने खुद को बिलाल खान की पत्नी बताया तथा उसे घर बुलाया। इस पर वह 17 जनवरी की शाम बिलाल खान के घर 17 एमएल लिंक रोड ठाकरावाली गया। घर पर उसकी पत्नी जुले खान मिली। बिलाल के बारे में पूछने पर बाहर जाना बताया। जुले खान ने बताया कि यह राजकौर मेरी सहेली है। इसको रुपए की जरुरत है। यदि इससे मिलना चाहते हैं तो मिल लो और सौ-दो सौ रुपए दे देना। व्यापारी ने मिलने से मना कर दिया। तभी पीछे से बिलाल व जुम्मे खान आ गए। आरोपियों ने उसको कमरे में बंद कर लिया। जहां जबरन कपड़े उतरवाकर बिलाल व जुम्मे ने वीडियो बना ली। इसके बाद ब्लैकमेल करते हुए रुपए की मांग करने लगे। आरोपियों ने जबरन जेब से पर्स निकाल लिया, जिसमें आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस व 1200 रुपए की नकदी थी। आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दस लाख रुपए मांगे। इतने रुपए नहीं होने की कहने पर घर जेवर मंगाए। उसका मोबाइल भी छीनकर रख लिया। वह घर जाकर अपनी पत्नी की दो सोने चूडियां ले आया। जिसका आरोपियों ने वजन कम बताया। सुबह रुपए लेकर आने की कहकर भेज दिया और किसी को नहीं बताने की धमकी दी। 18 जनवरी को बिलाल खान के कई बार फोन आए, जो रुपए नहीं मिलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। जिसकी रेकॉर्डिंग व्यापारी ने कर ली थी। मामले में प्रशिक्षु आरपीएस रोहित सांखला, थाना प्रभारी हनुमानाराम के नेतृत्व में टीम गठित की। टीम की ओर से मामले की जांच करते हुए मंगलवार को दबिश देकर आरोपी वार्ड नंबर एक हनुमानगढ़ टाऊन निवासी बिलाल खान उर्फ सोनू पुत्र यासीन, वार्ड नंबर तीन कमरानी टिब्बी हनुमानगढ़ निवासी जुम्मे खान पुत्र नवाब अली, सुरेशिया हनुमानगढ़ जंक्शन निवासी राजकौर पत्नी जुम्मे, हनुमानगढ़ टाऊन निवासी जुलेखा पत्नी बिलाल खान को गिरफ्तार किया था। इनसे सोने जैसी दो चूडिय़ां, व्यापारी का पर्स, आईडी, आरोपियों के दो मोबाइल बरामद कर लिए थे। आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो