सटोरियों पर पुलिस की चार टीमों का धावा

सटोरियों पर पुलिस की चार टीमों का धावा

pawan uppal | Publish: Mar, 14 2018 09:08:03 AM (IST) Sri Ganganagar, Rajasthan, India

-चार सटोरियों सहित आठ गिरफ्तार

 

रायसिंहनगर.

सट्टे की खाईवाली करने वालों पर शिकंजा कसते हुए मंगलवार को पुलिस ने थानाधिकारी माजीद खान के नेतृत्व में कई टीमों का गठन कर एक साथ कार्रवाई की। थानाधिकारी माजीद खान ने बताया कि कस्बे में सट्टेबाजी के खिलाफ लगातार मिल रही शिकायतों के चलते की गई कार्रवाई के दौरान चार सटोरियों सहित आठ जनों को धरा गया। गिरफ्तार किए गए आठ जनों में से चार जने सट्टा लगा रहे थे जबकि अन्य खाईवाली कर रहे थे।

पार्टी कार्यकर्ताओं से अब कांग्रेस का सीधा संवाद

उन्होंने बताया कि पुलिस उपनिरीक्षक इन्द्रसिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने मिड्ढा टी स्टाल के पास टीकमचंद पुत्र मूलचंद सिंधी को 850 रुपयों सहित गिरफ्तार किया गया। पुलिस उपनिरीक्षक देवीलाल ने अनूपगढ रोड पर वार्ड नंबर सात निवासी हैप्पी पुत्र पवन अग्रवाल को 1980 रुपयों की नकदी सहित गिरफ्तार किया। उपनिरीक्षक देवेन्द्र सोनी की टीम ने वार्ड नंबर 21 निवासी दीपक कुमार को 3330 रुपयों की नकदी सहित गिरफ्तार किया। थानाधिकारी ने बताया कि उपनिरीक्षक रामप्रताप के नेतृत्व में गठित टीम ने 22 पीएस निवासी मनीष पुत्र रामप्रताप राजपूत को गिरफ्तार किया।

सूरतगढ़ बाइपास पर सेफ्टी टैंक खाली करने को लेकर विवाद

मनीष के साथ उसके पास सट्टा लगाने आए 11 टीके निवासी रामप्रताप पुत्र जगदीश, ठाकरी निवासी मोडूराम पुत्र ख्यालीराम जाट, चक 23 पीएस निवासी विपिन पुत्र शंकरलाल व वार्ड नंबर 21 निवासी धर्मपाल पुत्र देशराज को गिरफ्तार किया। इन पांचों से 10 हजार 140 रुपए बरामद किए गए है। उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ अलग अलग मामले दर्ज किए गए हैं। सटोरियों पर कार्रवाई के लिए गठित टीमों में पुलिसकर्मियों इन्द्रजीत, देवेन्द्र कुमार, जसपाल, बलकरणसिंह, महेशकुमार, सुभाष व पवनकुमार को भी शामिल किया गया था।

थानाधिकारी माजीद खान ने बताया कि कस्बे में सट्टेबाजी के खिलाफ लगातार मिल रही शिकायतों के चलते की गई कार्रवाई के दौरान चार सटोरियों सहित आठ जनों को धरा गया। गिरफ्तार किए गए आठ जनों में से चार जने सट्टा लगा रहे थे जबकि अन्य खाईवाली कर रहे थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned