script

साधुवाली के पास मिले चार संदिग्ध, एजेंसियां कर रही पूछताछ

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 30, 2021 09:52:26 pm

Submitted by:

Raj Singh

– सेना की इंटेलीजेंस ने जवाहरनगर थाने में सौंपे

साधुवाली के पास मिले चार संदिग्ध, एजेंसियां कर रही पूछताछ

साधुवाली के पास मिले चार संदिग्ध, एजेंसियां कर रही पूछताछ

श्रीगंगानगर. सैनिक छावनी साधुवाली के समीप संदिग्ध हालात में मिले एक महिला सहित चार व्यक्तियों को सेना की इंटेलीजेंस ने पुलिस के हवाले कर दिया। जिनसे विभिन्न एजेंसियों की ओर से संयुक्त पूछताछ की गई। लेकिन अभी इनके बारे में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। ये बांग्लादेशी है या फिर पश्चिम बंगाल के हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहीराम बिश्नोई ने बताया कि साधुवाली के समीप एक महिला सहित चार व्यक्ति सेना की इंटेलीजेंस विंग को संदिग्ध हालत में मिले थे। जिनसे पूछताछ की गई तो एक गूंगा, बहरा बन गया। जिसके चलते संदेह होने पर चारों को सैन्यकर्मियों ने जवाहरनगर थाने में सौंप दिया।
इस मामले की सूचना पुलिस के अधिकारियों व विभिन्न एजेंसियों को दी गई। सूचना मिलने के बाद विभिन्न एजेसिंयों की ओर से संदिग्धों से संयुक्त पूछताछ पुलिस लाइन में की गई। लेकिन अभी पुलिस को इनके बारे में पूरी जानकारी नहीं मिली है। ये चारों संदिग्ध पश्चिम बंगाल के हैं या बांग्लादेशी हैं। पुलिस की ओर से इनके बारे में अन्य जानकारी जुटाई जा रही है।

इनका कहना है
– मिलिट्री इंटेलीजेंस को साधुवाली में चार संदिग्ध मिले हैं। जिनसे पूछताछ चल रही है। शाम को इनकी विभिन्न एजेंसियों से संयुक्त पूछताछ कराई गई है। संदिग्धों के बारे में अन्य जानकारी भी जुटाई जा रही है।
– आनंद शर्मा, पुलिस अधीक्षक श्रीगंगानगर

ट्रेंडिंग वीडियो