हथियार दिखाकर राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह का खुलासा, चार युवक गिरफ्तार

Raj Singh Shekhawat | Updated: 22 Sep 2019, 01:20:32 AM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

लूटे गए दो मोबाइल व दो बाइक तथा देशी पिस्तौल बरामद

 

श्रीगंगानगर. शहर में बाइकों पर सवार होकर राहगीरों को देशी पिस्तौल दिखाकर मोबाइल व नकदी लूटपाट करने वाले गिरोह का खुलासा कर पुलिस ने चार जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से लूटे गए दो मोबाइल व दो बाइक तथा एक देशी पिस्तौल बरामद किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में शहर व आसपास के इलाके में हुई लूटपाट की वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।

कोतवाली थाना प्रभारी हनुमानाराम ने बताया कि शहर में पिछले कई दिनों से राहगीरों से कुछ संदिग्ध बाइक सवार युवकों की ओर से हथियार दिखाकर मोबाइल व रुपए आदि की लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था। इस संबंध में सुरजीत सिंह कॉलोनी निवासी किशन कुमार शर्मा व बसंती चौक निवासी जितेन्द्र कुमार वर्मा ने लूटपाट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इन वारदातों को लेकर पुलिस अधीक्षक हेमंत शर्मा के निर्देश पर लूटपाट करने वाले गिरोह का खुलासा करने के लिए सीओ सिटी इस्माइल खान की निगरानी में एक विशेष टीम बनाई गई। टीम ने गोपनीय तरीके से गिरोह के बारे में जानकारी जुटाई। सूचना संकलित की गई।

पुलिस ने जांच के बाद शनिवार को वार्ड नंबर छह कोडियां वाली पुली पुरानी आबादी निवासी हिमांशु पुत्र जयकिशन सिंधी, सन्नी नायक उर्फ लक्की पुत्र लीलूराम, नीरज उर्फ नकुल पुत्र देवीलाल मराठा व रमेश पुत्र रामबृज पासवान को नेहरू पार्क के पास से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने आरोपियों से लूटपाट में इस्तेमाल की गई एक देशी पिस्तौल, दो बाइक व लूटे गए दो मोबाइल बरामद किए हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान शहर व आसपास इलाके में हुई लूटपाट की अन्य वारदात भी खुलने की उम्मीद है। पुलिस टीम में थाना प्रभारी के नेतृत्व में एएसआई विजय कुमार, हैडकांस्टेबल गुलाब सिंह, हैडकांस्टेबल प्यारेलाल, कांस्टेबल गुरमेल सिंह, अजय यादव, राजपाल, विनोद कुमार को शामिल किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned