नम आंखों से दी राजगढ़ थानाधिकारी विष्णु बिश्नोई को अंतिम विदाई, कलक्टर, एसपी, विधायक सहित सैकड़ों लोग पहुंचे

राजगढ़ में आत्महत्या करने वाले पुलिस अधिकारी विष्णुदत्त बिश्नोई का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव लूणेवाला में रविवार शाम चार बजे कर दिया गया। बिश्रोई समाज की परपंरा के अनुसार शव दफनाया गया।

By: kamlesh

Published: 24 May 2020, 07:12 PM IST

रायसिंहनगर (श्रीगंगानगर)। राजगढ़ में आत्महत्या करने वाले पुलिस अधिकारी विष्णुदत्त बिश्नोई का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव लूणेवाला में रविवार शाम चार बजे कर दिया गया। बिश्रोई समाज की परपंरा के अनुसार शव दफनाया गया।

इससे पहले रायसिंहनगर पुलिस के जवानों ने सलामी दी। पुलिस व प्रशासनिक विभाग के उच्चाधिकारियों ने पुष्पांजलि अर्पित की। अंतिम संस्कार में जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते, जिला पुलिस अधीक्षक हेमंत शर्मा, विधायक बलवीर लूथरा सहित प्रशासनिक व राजनीतिक क्षेत्र के लोग पहुंचे।

इससे पूर्व परिजन विष्णु का शव लेकर करीब तीन बजे गांव लूणेवाला पहुंचे। शव के घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। गांव में हर किसी की आंखों में आंसू छलक पड़े। शव पहुंचने से पहले ही भारी संख्या में लोग विष्णु के पैतृक आवास पर एकत्र हो गए थे।

राजगढ़ एसएचओ सीआई विष्णु दत्त आत्महत्या केस में आया नया मोड, देखें वीडियो

जगह-जगह लोगों ने दी श्रद्धांजली
विष्णु बिश्नोई के शव को गांव लेकर आने से पूर्व जगह जगह लोगों ने पुष्प वर्षा कर पुष्पांजली अर्पित की। सूरतगढ़, जैतसर व लूणेवाला सहित विभिन्न जगहों पर लोगों ने श्रद्धासुमन अर्पित किए। गांव में शव के पहुंचते ही लोगों की रुलाई फूट पड़ी। परिवार के परिवार विष्णु के पैतृक आवास पर उमड़ पड़े। करीब एक घंटे तक शव को लोगों के दर्शन के लिए घर पर रखा गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned