scriptगैंगस्टर जितेंद्रपाल को किया कोर्ट में पेश | Gangster Jitendrapal presented in court | Patrika News

गैंगस्टर जितेंद्रपाल को किया कोर्ट में पेश

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 06, 2019 03:00:32 am

Submitted by:

yogesh tiiwari

अकाली नेता व अबोहर नगर सुधार ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष प्रह्लाद न्यौल खाटवां पर फायरिंग के मामले में गिरफ्तार गैंगस्टर अबोहर निवासी जतिन्द्रपाल को बहाववाला पुलिस ने सोमवार को न्यायालय में पेश किया।

sriganganagar

गैंगस्टर जितेंद्रपाल को किया कोर्ट में पेश

पंजाब में खाटवां पर फायरिंग प्रकरण
सादुलशहर (श्रीगंगानगर). अकाली नेता व अबोहर नगर सुधार ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष प्रह्लाद न्यौल खाटवां पर फायरिंग के मामले में गिरफ्तार गैंगस्टर अबोहर निवासी जतिन्द्रपाल को बहाववाला पुलिस ने सोमवार को न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने आरोपी को आठ दिन की पुलिस अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए।
अबोहर के एसपी गुरमीत सिंह ने बताया कि तरनतारन निवासी बदमाश जगवीर सिंह उर्फ जग्गा ने खुद को गोली मार ली थी। जग्गा के परिजन थाने में पहुंच चुके हैं तथा पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले किया जाएगा।
गौरतलब है कि रविवार को गांव खाटवां में पांच बदमाश गाड़ी पर आए व नगर सुधार ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष प्रह्लाद न्यौल खाटवां पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जवाब में खाटवां के निजी सुरक्षा गार्डों ने जबावी फायरिंग की तो घबराहट में हमलावर अपनी गाड़ी लेकर फरार हो गए। बाद में गड्ढे के कारण गाड़ी पलट गई। इसके चलते एक बदमाश ने खुद को गोली मार ली थी तथा जतिन्द्रपाल को लोगों ने काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया था। वहीं तीन बदमाश फरार हो गए थे। पुलिस ने बताया कि खाटवां को पंजाब पुलिस की ओर से सुरक्षा प्रदान की गई है। वहीं, फरार बदमाशों को पकडऩे के लिए छापेमारी जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो