उज्ज्वला गैस योजना के पात्र लोगों को दिए कनेक्शन

उज्ज्वला गैस योजना के पात्र लोगों को दिए कनेक्शन

vikas meel | Publish: May, 17 2018 09:21:12 PM (IST) Sri Ganganagar, Rajasthan, India

स्थानीय सिद्धि विनायक एजेंसी शिविरों का आयोजन कर विभिन्न गांवों में उज्ज्वला गैस योजना के तहत निशुल्क गैस कनेक्शन का वितरण कर रही है।

अनूपगढ़.

स्थानीय सिद्धि विनायक एजेंसी शिविरों का आयोजन कर विभिन्न गांवों में उज्ज्वला गैस योजना के तहत निशुल्क गैस कनेक्शन का वितरण कर रही है। एजेंसी ने मंगलवार को ग्राम पंचायत बांडा कॉलोनी में सरपंच तनु रानी की अध्यक्षता में शिविर का लगाया। गैस एजेंसी के संचालक अशोक अग्रवाल ने बताया कि बांडा कॉलोनी में 105 पात्र परिवारों को गैस कनेक्शन दिए गए। 104 पात्र परिवारों को उज्जवल गैस योजना के तहत निशुल्क गैस कनेक्शन दिए गए। भारत गैस एजेंसी के संचालक अशोक अग्रवाल ने आह्वान किया कि उज्ज्वला गैस योजना के पात्र लोग आवश्यक कागजी कार्रवाई पूरी कर गैस कनेक्शन के लिए आवेदन करे।

 

सरपंच जोसन ने उठाई अनूपगढ़ को जिला बनाने की मांग

उपखण्ड अधिकारी को दिया ज्ञापन
अनूपगढ़. उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन देते सरपंच जोसन एवं अन्य ग्रामीण।अनूपगढ़. अनूपगढ़ पंचायत समिति की ग्राम पंचायत 21 एस.जे.एम. खोखरांवाली के सरपंच बलजिन्द्र ङ्क्षसह जोसन ने अनूपगढ़ को जिला बनाने की मांग उठाई है। उन्होंने राजस्व लोक अदालत शिविर के दौरान इस सबंध में एक ज्ञापन देकर अनूपगढ़ क्षेत्र के लोगों की भावनाओं से सरकार को अवगत करवाया। इस अवसर पर उप सरपंच अनमाल सिंह गिल के अलावा कनिष्ठ लिपिक मूलाराम, ई-मित्र संचालक हरप्रीत ङ्क्षसह जोसन, वीरेंद्र ङ्क्षसह, सुरक्षा गार्ड गोपीराम, वार्ड पंच रेशम ङ्क्षसह, वार्ड पंच प्रतिनिधि मोहनलाल सहित ग्राम पंचायत के प्रमुख लोग मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned