scriptपंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक में उठी समस्याएं | General Meeting of Panchayat Samiti in raisinghnagar | Patrika News
श्री गंगानगर

पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक में उठी समस्याएं

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

श्री गंगानगरJan 30, 2019 / 02:18 pm

Rajaender pal nikka

 Meeting

पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक में उठी समस्याएं

-अनुपस्थित रहे विभागाध्यक्षों से एसडीएम ने मांगा स्पष्टीकरण

रायसिंहनगर. पंचायत समिति की साधारण सभा की मंगलवार को हुई बैठक में विभागाध्यक्षों को अपने अधीनस्थ कार्मिकों को भेजना महंगा पड़ गया। अधिकांश विभागों के विभागाध्यक्षों ने बैठक को हल्के में लेते हुए अपने अधीनस्थ कार्मिकों को बैठक में भेज दिया जिस पर नाराज हुए एसडीएम संदीप काकड़ ने अनुपस्थित विभागाध्यक्षों से स्पष्टीकरण मांग लिया।
उन्होने कहा कि भविष्य में अनुपस्थित रहने वाले विभागाध्यक्षों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उधर पंचायत समिति की साधारण की बैठक प्रधान इंदू सारस्वत की अध्यक्षता में हुई। बैठक में जनसमस्याओं एवं विकास कार्यों को लेकर चर्चा की गई। विकास अधिकारी सुनील ढाका ने विभिन्न विकास योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए सरपंचों से प्रस्ताव भिजवाने का आग्रह किया।
जिला परिषद सदस्य विनोद बिश्रोई ने गांव 13 एनपी को सडक़ से जोड़े जाने एवं गांव मुकलावा में बन रहे गौरव पथ की जांच की मांग की। सतजण्डा के सरपंच नरसिंह ने राजकैनाल क्षेत्र में करीब 40 साल पहले बने पक्के खालों के नकारा घोषित कर फिर से निर्माण की मांग रखी। फौजुवाला सरपंच तरसेमलाल ने गांव में पेयजल योजना के निर्मित होने पर पानी के लिए मोघे को लगाए जाने की मांग की।
उन्होंने पेयजल व सिंचाई विभाग के अधिकारियों पर मामले को लम्बे समय से अटकाने का आरोप लगाया। ग्राम पंचायत 10 टीके सरपंच ठाकरसिंह ने गांव 6 टीके में लगे पुराने लोहे के विद्युत पोल हटाए जाने की मांग की। बैठक में एसडीएम संदीप काकड़, विकास अधिकारी सुनील ढाका, जिला परिषद सदस्य विनोद बिश्रोई, उप प्रधान भवानीसिंह, जिला परिषद सदस्य अंजू बाला, नोडल प्रधानाध्यापक सुखदेवसिंह, शिक्षा विभाग से आरपी रामभजसिंह व अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो