चाकू दिखाकर एजेंट से सवा लाख रुपए लूटने के मामले में संदिग्धों से चल रही पूछताछ

चाकू दिखाकर एजेंट से सवा लाख रुपए लूटने के मामले में संदिग्धों से चल रही पूछताछ

Raj Singh Shekhawat | Updated: 14 Jul 2019, 12:28:51 AM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

तीन टीमें जुटी लुटेरों की तलाश में
श्रीगंगानगर. चूनावढ़ थाना क्षेत्र गांव 6 एच में शुक्रवार को कलेक्शन एजेंट से सवा लाख रुपए की लूटपाट के मामले में पुलिस कुछ संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। इस संबंध में पुलिस को कुछ सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस की तीन टीमें लुटेरों की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश की कार्रवाई कर रही है।
ग्रामीण सीओ कमल कुमार ने बताया कि हनुमानगढ़ के लाधुवाली गांव निवासी राधाकृष्ण दुकानदारों से रोजाना कलैक्शन करने के लिए केसरीसिंहपुर से चूनावढ़ तक बाइक पर जाता है। एजेंट के पास रुपयों का भरा बैग होने की भनक नकाबपोश युवकों को लग गई होगी। ऐसे में इन तीनों नकाबपोश युवकों ने बाइक से इस एजेंट का पीछा किया और गांव 6एच की ओर जाने वाली रोड के मोड़ पर इस एजेंट से रुपयों का भरा बैग लूट लिया और वे केसरीसिंहपुर की ओर भाग गए। बैग मेे एक लाख 23 हजार रुपए थे। लूटेरों का सुराग जुटाने के लिए पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कराई। पुलिस केसरीसिंहपुर इलाके में एक बिल्डिंग पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बाइक सवार तीनों नकाबपोश युवकों की फुटेज जुटाने में सफल रही थी। इसी दौरान मुख्य रोड पर पालिका कार्यालय के पास लगे सीसीटीवी से फुटेज मिले। इसमें बाइक सवार तीन युवक कमीनपुरा रोड से केसरीसिंहपुर कस्बे की ओर आते दिखाई दे रहे थे। पुलिस ने इस फुटेज के आधार पर कस्बे में विभिन्न जगहों पर पूछताछ की। इसी के तहत तीनो थानों की पुलिस संयुक्त रूप से कस्बे से निकलने वाले रास्तों व चौराहों पर नाकाबंदी कर संदिग्धों की तलाश करती रही। इस मामले में पुलिस की तीन टीमें लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस कुछ संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। मामले को लेकर कुछ सुराग भी पुलिस के हाथ लगे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned