scriptरिश्वत लेते गिरदावर रंगे हाथों गिरफ्तार, एसीबी बीकानेर टीम की कार्रवाई | Girdawar arrested red-handed taking bribe, ACB Bikaner team action | Patrika News

रिश्वत लेते गिरदावर रंगे हाथों गिरफ्तार, एसीबी बीकानेर टीम की कार्रवाई

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 21, 2019 07:40:52 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

Laid a trap to arrest Girdawar red-handed: शिकायत सही होने पर रिश्वत मांग रहे गिरदावर को रंगे हाथों गिरफ्तार करने का जाल बिछाया। आधा दर्जन से अधिक एसीबी कांस्टेबल, हवलदार, एएसआई आदि ने एसडीएम ऑफिस के इर्द-गिर्द जाल बिछाया।

 arrested

,रिश्वत लेते गिरदावर रंगे हाथों गिरफ्तार, एसीबी बीकानेर टीम की कार्रवाई

-15 हजार रुपए की ली थी रिश्वत

घड़साना.
वाणिज्यक भूखंड बेचने के लिए आवश्यक अनापति प्रमाण पत्र देने के एवज में गिरदावर ( Girdawar ) द्वारा 15 हजार रुपए रिश्वत लेने पर एसीबी बीकानेर टीम ( ACB Bikaner ) ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार ( arrested ) किया है। यह कार्रवाही एसडीएम कार्यालय में की गई। ट्रेप की कार्रवाई एसीबी निरीक्षक मनोज कुमार के नेतृत्व में की गई।
एसीबी बीकानेर चौकी के निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि चक 3 एसटीआर नईमंडी घड़साना के तरसेम सिंह चानी पुत्र सरजीत सिंह ने 13 अगस्त को परिवाद दिया था। जिसमें बताया गया था कि मंडी विकास समिति के माध्यम से खरीदे गए भूखंड को बेचना चाहता है। भूखंड बेचने तथा रजिस्ट्री के लिए आवश्यक अनापति प्रमाण की जरूरी होने पर मंडी विकास समिति के काम देख रहे गिरदावर राजेन्द्र सिंह शेखावत से मिला। ( gharsana )
अनापति प्रमाण पत्र के लिए करीब चार माह से चक्कर काट रहा था। इस कार्य के एवज में गिरदावर राजेन्द्र सिंह ने 15 हजार रुपए रिश्वत की मांग की। एसीबी में दायर किए परिवाद की जांच की तो शिकायत सही पायी गई। शिकायत सही होने पर रिश्वत मांग रहे गिरदावर को रंगे हाथों गिरफ्तार करने का जाल बिछाया। आधा दर्जन से अधिक एसीबी कांस्टेबल, हवलदार, एएसआई आदि ने एसडीएम ऑफिस के इर्द-गिर्द जाल बिछाया। ( sriganganagar hindi news )
निर्धारित समय दस बजे गिरदावर को 15 हजार रुपए देकर परिवादी तरसेम सिंह ने एसीबी अधिकारियों को इशारा कर दिया। आरोपी की शर्ट की जेब में रखे पन्द्रह हजार रुपए बरामद कर लिए। वहीं हाथ धुलाए जाने पर गुलाबी रंग आ गया। एसीबी ने गिरदावर के रोजड़ी स्थित आवास की भी जांच पड़ताल कर रही है। ( rajasthan patrika hindi news )
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो