मां के थे गैरों से संबंध, बेटी को सहन नहीं हुआ और.....

pawan uppal

Publish: May, 18 2018 09:05:13 AM (IST)

Sri Ganganagar, Rajasthan, India
मां के थे गैरों से संबंध, बेटी को सहन नहीं हुआ और.....

शहर की एक कॉलोनी में पिता की गैर मौजूदगी में मां के पास आने वाले पे्रमियों की छेड़छाड़ से तंग नाबालिग बेटियों को आखिर थाने जाना पड़ गया।

श्रीगंगानगर.

शहर की एक कॉलोनी में पिता की गैर मौजूदगी में मां के पास आने वाले पे्रमियों की छेड़छाड़ से तंग नाबालिग बेटियों को आखिर थाने जाना पड़ गया। एक नाबालिग बेटी की ओर से अपनी मां व उसके प्रेमियों के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि तेरह साल की एक छात्रा ने महिला थाने में गुरुवार को रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वे तीन बहनें है। तीनों ही नाबालिग हैं। उसके पिता की गैर मौजूदगी में दो व्यक्ति घर आते हैं और मां उनके साथ बैठकर शराब और सिगरेट पीती है। इसके बाद तीनों बेटियों को टीवी वाले कमरे में बंद कर दिया जाता है। जहां घर आने वाले दोनों व्यक्ति मां से गलत कार्य करते हैं।


दोनों व्यक्ति उसकी बड़ी बहन से छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करते हैं। इनके साथ अन्य महिलाएं भी घर आती-जाती हैं। जब इन घटनाओं के बारे में मां को बताया तो तीनों बहनों की बेरहमी से पिटाई की गई। इन हरकतों की शिकायत पिता से करने की कहने पर मां धमकी देती है कि तुम्हारे पिता को खाने में जहर देकर मार दिया जाएगा। मां व उसके पे्रमियों की हरकतों से तंग आकर पिता अपने बेटियों को लेकर अलग जाकर रहने लगा।


इसके बाद भी मां व उसके प्रेमी फोन करने, घर जाकर व स्कूल जाकर परेशान कर रहे हैं। बेटी ने रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि अब पिता को पता चला है कि उसकी मां की पहले भी शादी हो चुकी है और उसने बिना तलाक दिए धोखे से उससे शादी कर ली थी।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned