scriptसोने-चांदी के जेवरात और 2.75 लाख रुपए चोरी | Patrika News
श्री गंगानगर

सोने-चांदी के जेवरात और 2.75 लाख रुपए चोरी

कस्बे के वार्ड नंबर 10 में चोरी की बड़ी वारदात हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मौका मुआयना किया।

श्री गंगानगरJun 23, 2024 / 01:17 am

yogesh tiiwari

Gold and silver jewelery and Rs 2.75 lakh stolen

चूनावढ़. वारदात की सूचना पर जांच करने पहुंचा पुलिस दल।

चूनावढ़ (श्रीगंगानगर). कस्बे के वार्ड नंबर 10 में चोरी की बड़ी वारदात हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मौका मुआयना किया। पुलिस जानकारी के अनुसार शुक्रवार-शनिवार देर रात एक बजे के बाद चोरों ने एक घर में 18 तोला सोना व कुछ चांदी के जेवरात और 2 लाख 73 हजार नकदी व जरूरी कागजात चोरी कर लिए। सूचना मिलने पर पुलिस थाना चूनावढ़ के थाना अधिकारी राजीव रायल ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया है।

अज्ञात चोरों के खिलाफ दर्ज कराया मामला

इस संबंध में बलदेव पुत्र कृष्ण लाल सिहाग ने पुलिस थाना चूनावढ़ शनिवार को अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। जांच अधिकारी चूनावढ़ थाना एसएचओ ने बताया कि चोरी के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। थाना प्रभारी ने मौका मुआयना कर आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला है लेकिन अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लगा है।

परिवार के सदस्य सोते रह गए और चोर हाथ साफ कर गए

पुलिस के अनुसार वार्ड 10 में बलदेव पुत्र कृष्ण लाल सिहाग के घर अज्ञात चोरों ने अपने हाथ साफ किए। जिनके घर में चोरी हुई, वह परिवार घर में सो रहा था। घर में 7 बड़े व 3 बच्चे थे। परिवार को इस चोरी होने के घटना के बारे में सुबह 5 बजे पता लगा। मकान मालिक की पत्नी सुबह चाय बनाने के लिए उठी तो घर के कमरे में सामान बिखरा हुआ मिला। एमओबी व एफएसएल टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। चोर घर सीढिय़ों से घर में घुसे और कमरे में बनी आलमारी का ताला तोडकऱ वारदात को अंजाम दिया।

Hindi News/ Sri Ganganagar / सोने-चांदी के जेवरात और 2.75 लाख रुपए चोरी

ट्रेंडिंग वीडियो