सस्ते दामों पर घरेलू सामान खरीदने का लालच पड़ा महंगा

Goods of well-known companies: नामी कम्पनियों का सामान सस्ते देने के लिए प्रचार-प्रसार किया। कस्बावासियों ने अग्रिम धन जमा करवा दिया। अब दुकान संचालक रुपए लेकर फरार हो गए।

- अग्रिम रुपए लेकर दुकान संचालक भूमिगत

- लोगों ने दुकान का ताला तोड़ा और सामान ले गए

अनूपगढ़ (श्रीगंगानगर).

लालच बुरी बला है। यह बात फिर एक बार साबित हो गई। कस्बे के पब्लिक पार्क के पास अन्य राज्य से आए कुछ लोगों ने कस्बावासियों को नामी कम्पनियों का सामान सस्ते देने के लिए प्रचार-प्रसार किया। कस्बावासियों ने अग्रिम धन जमा करवा दिया। अब दुकान संचालक रुपए लेकर फरार हो गए। इसके बाद शुक्रवार को कस्बावासी दुकान में रखा सामान 'लूट' ले गए।

जानकारी के अनुसार पब्लिक पार्क के पास सात दिसम्बर को लगभग आधा दर्जन लोगों के साथ राजेन्द्रन नामक व्यक्ति ने अहारा टैड्रर्स के नाम से इलेक्ट्रिक सामान सहित घरेलू जरूरत के अन्य सामान की एक दुकान खोली। दुकान संचालकों ने नामी कंपनियों का अलमारी, फ्रिज, सोफा आदि 45 प्रतिशत छूट के साथ देने का वादा किया। अग्रिम रुपया जमा करवाने वालों को दस दिन में सामान की डिलीवरी का वादा किया। शरुआत में दुकान संचालकों ने विश्वास जमान के लिए कुछ लोगों को सामान की डिलीवरी भी दी।

कयास लगाया जा रहा है कि अब दुकान संचालकों के पास 70 लाख रुपए लोगों के जमा हो गए थे। ऐसे में वे रातोरात फरार हो गए। दुकान संचालकों ने अपने मोबाइल स्विच हो गए। इसका शुक्रवार सुबह लोगों को पता चला तो हड़कंप मच गया। सुबह दस बजे तक दुकान नहीं खुली तो किसी ने ताला तोड़ दिया। यह बात फैली तो लोगों की भीड़ दुकान के आगे लग गई। इस दौरान दुकान में पड़ा सामान लोग उठा ले गए। बाद में आए लोग दुकान की फिटिंग तक उखाड़ ले गए।

सूचना पाकर पुलिस पहुंची और लोगों से समझाइश की। जानकारी मिली है कि दुकान संचालक तमिलनाडू के रहने वाले थे। करीब 20 लोगों ने दुकान संचालकों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दी है।

Show More
Rajaender pal nikka Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned