-शहर के जवाहर नगर स्थित इंदिरा वाटिका में हुआ आयोजन
श्रीगंगानगर. शहर वासियों ने रविवार की सुबह स्वास्थ्य के साथ सीखा लोकतंत्र के यज्ञ में आहुति अवश्य देने का महामंत्र। जी हां, राजस्थान पत्रिका हमराह में लोगों ने जहां स्वस्थ रहने के लिए योग, रस्साकशी और खेलों का सहारा लिया वहीं उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान छह मई को मतदान अवश्य करने का संकल्प भी दिलाया गया। लोगों ने मतदान करने की शपथ ली। अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) ओपी जैन ने सभी को मतदान करने की शपथ दिलाई तथा मतदान का महत्व दिलाया।

कार्यक्रम में रॉकविल कॉन्वेंट स्कूल, धूम स्केटिंग क्लब, एनिमा डांस ग्रुप आदि का सहयोग रहा।
कार्यक्रम की शुरुआत गणपति और सरस्वती वंदना से हुई। इसके बाद विद्यार्थियों ने नृत्य की शानदार प्रस्तुतियां दीं। इसके साथ ही खेलों की विभिन्न प्रस्तुतियां भी हुई। विद्यार्थियों ने मतदाता जागरुकता से संबंधित नाटिका भी प्रस्तुत की। इस अवसर पर बच्चों की रस्साकशी प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned