scriptसुबह के बजाए शाम को रवाना हुई हरिद्वार इंटरसिटी | Haridwar intercity left in the evening instead of morning | Patrika News

सुबह के बजाए शाम को रवाना हुई हरिद्वार इंटरसिटी

locationश्री गंगानगरPublished: Nov 08, 2017 06:59:15 am

Submitted by:

pawan uppal

पिछले चार दिन से इलाके में अत्यधिक धुंध की वजह से रेल व बस सेवाएं प्रभावित हो रही हैंं। हरिद्वार-इंटरसिटी गाड़ी सुबह 4.10 बजे हरिद्वार के लिए रवाना

today-will-get-broad-gauge

today-will-get-broad-gauge

श्रीगंगानगर.

पिछले चार दिन से इलाके में अत्यधिक धुंध की वजह से रेल व बस सेवाएं प्रभावित हो रही हैंं। हरिद्वार-इंटरसिटी गाड़ी सुबह 4.10 बजे हरिद्वार के लिए रवाना होती है, लेकिन यह गाड़ी दिल्ली से ही देरी से आई। इस कारण यह सुबह की बजाए शाम 6.35 बजे हरिद्वार के लिए रवाना हुई।

हरिद्वार जाने वाले यात्रियों को बेहद परेशानी हुई। यात्री सुबह गाड़ी का इंतजार करते रहे, लेकिन गाड़ी शाम को रवाना हुई। बहुत से यात्री रिफंड लेकर वापिस चले गए। दिल्ली इंटरसिटी सुबह 5.55 बजे के स्थान पर एक घंटा देरी से 6.55 बजे रवाना हुई। सराय-रोहिला सुपरफास्ट सुबह 7.30 बजे के स्थान पर सुबह 10.20 पर श्रीगंगानगर आई और 10.40 बजे बीकानेर के लिए रवाना हुई। ये गाड़ी बीकानेर के लिए सुबह 7.40 बजे रवाना होती है। कोटा-जयपुर वाया श्रीगंगानगर एक्सप्रेस गाड़ी सुबह 10 बजे की बजाय दोपहर 12.20 बजे आई।

उद्यान आभा तूफान एक्सप्रेस गाड़ी के आने का समय सुबह 7.10 बजे का समय है, लेकिन गाड़ी रात्रि आठ बजे तक नहीं आई। यह गाड़ी रात्रि 8.30 आकर रात्रि एक बजे रवाना होगी। अंबाला इंटरसिटी गाड़ी सुबह 12 बजे के स्थान पर 1.40 बजे आई और वापस 3.30 बजे रवाना हुई। इसके अलावा श्रीगंगानगर-सूरतगढ़, श्रीगंगानगर वाया हनुमानगढ़ व सादुलपुर आदि क्षेत्र में गाडिय़ां देरी से आई और देरी से ही गंतव्य पर पहुंची। दिल्ली इंटरसिटी सुबह 5.55 बजे के स्थान पर एक घंटा देरी से 6.55 बजे रवाना हुई। सराय-रोहिला सुपरफास्ट सुबह 7.30 बजे के स्थान पर सुबह 10.20 पर श्रीगंगानगर आई और 10.40 बजे बीकानेर के लिए रवाना हुई।

तीन से साढ़े तीन घंटे देरी से आई गाडिय़ां
इलाके में अत्यधिक धुंध के कारण मंगलवार को राजस्थान पथ परिवहन निगम की अधिकांश बसें निर्धारित समय से गंतव्य स्थान पर तीन से साढ़े तीन घंटे देरी से पहुंची। आगार प्रबंधक रवि शर्मा ने बताया कि धुंध की वजह से लंबी दूरी की अधिकांश बसें तीन से चार से घंटे देरी से पहुंच रही हैं, लेकिन कोई बस स्थगित या बंद नहीं की गई है। निजी बसों की भी यही स्थिति है। लंबी दूरी की गाडिय़ां निर्धारित समय पर नहीं पहुंच रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो