scriptGallery : शहर में जमकर बारिश,जगह-जगह बदहाली | Patrika News
श्री गंगानगर

Gallery : शहर में जमकर बारिश,जगह-जगह बदहाली

9 Photos
7 years ago
1/9
श्रीगंगानगर. शहर में गुरुवार दोपहर बाद आधा घंटे तक जमकर बारिश हुई। इस झमाझम बारिश से शहर में पानी-पानी हो गया। शहर में नगर परिषद-यूआईटी के पास पानी निकासी के लिए कोई स्थाई समाधान नहीं है। इस कारण 34.0 एमएम बारिश में ही पूरा शहर बदहाल स्थिति में पहुंच गया।
2/9
शहर के अधिकांश नाळे व नालियां बारिश के बाद कूड़ा-कचरा भरने से जमा हो गए। इस कारण शहर में बारिश का पानी निकासी नहीं हुआ।
3/9
इस अच्छी बारिश से उमस औ गर्मी से शहर के लोगों को बड़ी राहत मिली है। शहर के वार्ड नंबर तीन में पानी का खड्ढ़ा भर गया और पानी लोगों के घरों में घुस गया।
4/9
जिला चिकित्सालय के बाहर इकठ्ठा हुआ बारिश का पानी।
5/9
मौसम विभाग के अनुसार जिला मुख्यालय पर गुरुवार को 34.0. एमएम बारिश हुई है। जिला मुख्यालय पर दोपहर बाद जैसे ही बारिश का दौर शुरू हुआ,पहले हल्की बारिश हुई फिर बादल जमकर बरसे।
6/9
बारिश का सिलसिला आधा घंटा तक चलता रहा। बारिश से शहर की हर गली-महौल्ले में पानी भर गया। नगर परिषद और यूआईटी बारिश के पानी निकासी के लिए किए गए बंदोबस्त फेल साबित हुए।
7/9
अंडरब्रिज लबालब-बारिश के पानी से शहर पूरा लबालब है वहीं,मल्टीपर्पज स्कूल और नगर परिषद के पास बने आरयूबी में जब भी बारिश आती है तब वह पूरा पानी से भर जाते हैं।
8/9
यहां तक कि दुपहिया वाहन सड़कों पर जलभराव के कारण बीच में ही रूकने लगे। इस बीच घरों में बच्चों और महिलाओं ने बरसात में नहाने का खूब आनंद उठाया।
9/9
खींची चौक से चहल चौक,चहल चौक से शिव चौक, पूरा ब्लॉक एरिया में पानी अधिक भर गया, इस कारण हर जगह बदहाली की स्थिति बनी हुई थी। बारिश का इतना पानी था कि वहां से राहगीरों को निकलना मुश्किल हो रखा है।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.