scriptगोधे का सींग घुसने से वृद्धा का पेट फटा, कुछ देर बाद ही हो गई मौत | horn, only after a few deaths | Patrika News

गोधे का सींग घुसने से वृद्धा का पेट फटा, कुछ देर बाद ही हो गई मौत

locationश्री गंगानगरPublished: May 16, 2019 12:24:27 am

Submitted by:

Raj Singh

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/
 

deaths

गोधे का सींग घुसने से वृद्धा का पेट फटा, कुछ देर बाद ही हो गई मौत

साधुवाली में हुई घटना
श्रीगंगानगर. शहर के समीप साधुवाली गांव में मंगलवार शाम को गोधे की टक्कर से एक वृद्धा का पेट फट गया। ग्रामीण उसे अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। हादसे के दौरान वृद्धा की आंते पेट से बाहर निकल आई थी। इस संबंध में मृतका के परिजनों की ओर से कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है। इस हादसे के बाद गोधों के आतंक से लोग परेशान है।
ग्रामीणों ने बताया कि गांव साधुवाली निवासी मिन्दोदेवी (70) मंगलवार शाम को अपनी बहुओं व एक-दो अन्य महिलाओं के साथ घास लेकर आ रही थी। इसी दौरान अचानक तेजी से भागते हुए गोधे वहां आए और एक गोधे ने वृद्धा मिंदो देवी को टक्कर मार दी। गोधे का सींग वृद्धा के पेट में घुस गया और जब गोधे ने महिला को नीचे पटका तो सींग के साथ ही उसकी आंते भी पेट से बाहर आ गई। घटना के दौरान वहां मौजूद महिलाओं व लोगों की चीख निकल गई। हादसे के बाद वहां ग्रामीण जमा हो गए और घायल महिला को लेकर वे एक निजी अस्पताल पहुंचे, जहां वृद्धा की गंभीर हालत देखकर डॉक्टर ने जवाब दे दिया। महिला को किसी हाई सेंटर पर ले जाने की सलाह दी। ग्रामीणों ने बताया कि इसी दौरान वृद्धा ने दम तोड़ दिया। परिजन शव को घर ले गए। इस संबंध में परिजनों की ओर से पुलिस को कोई सूचना नहीं दी। उधर, निजी अस्पताल के डॉ. नरेश पेड़ीवाल ने बताया कि मंगलवार शाम को गोधे की टक्कर से पेट फटने की एक मरीज गंभीर हालत में यहां पहुंची थी। जिसकी हालत चिंताजनक बनी हुई थी। परिजन उसे यहां से किसी अन्य बड़े अस्पताल के लिए लेकर रवाना हो गए थे। ग्रामीणों ने बताया कि इस इलाके में लंबे समय से गोधों ने आतंक मचा रखा है। आएदिन गोधों की टक्कर लगने से लोग घायल होते रहते हैं।
इनका कहना है
– साधुवाली में गोधे की टक्कर से महिला की मौत मामले की थाने पर कोई सूचना नहीं मिली है। ना ही राजकीय चिकित्सालय से ऐसी कोई सूचना आई। इसकी जानकारी कराई जाएगी।
-प्रशांत कौशिक, थाना प्रभारी जवाहरनगर श्रीगंगानगर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो