scriptराज्य स्तरीय एथलेक्टिस प्रतियोगिता में मेजबान श्रीगंगानगर का दबदबा | Host Sriganganagar dominates in state level Athletics competition | Patrika News

राज्य स्तरीय एथलेक्टिस प्रतियोगिता में मेजबान श्रीगंगानगर का दबदबा

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 23, 2019 01:09:13 pm

Submitted by:

surender ojha

state level Athletics competitionखेल मैदान में मेजबान जिले के खिलाडिय़ों ने एक सौ मीटर दौड़ में दबदबा बनाया।

राज्य स्तरीय एथलेक्टिस प्रतियोगिता में मेजबान श्रीगंगानगर का दबदबा

राज्य स्तरीय एथलेक्टिस प्रतियोगिता में मेजबान श्रीगंगानगर का दबदबा

श्रीगंगानगर। 64 वीं राज्य स्तरीय एथलेक्टिस प्रतियोगिता में रोचक मुकाबले हो रहे है, खिलाडिय़ों ने टॉप वन में आने के लिए जमकर पसीना बहाया। जवाहरनगर राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय नम्बर 12 के तत्वावधान में खालसा स्कूल के खेल मैदान में मेजबान जिले के खिलाडिय़ों ने एक सौ मीटर दौड़ में दबदबा बनाया।
छात्र और छात्रा वर्ग में मेजबान जिले के खिलाड़ी छाए रहे। मीडिया प्रभारी सुनील दामड़ी ने बताया कि इस खेल मैदान में 100 मीटर दौड़ के छात्रा वर्ग में श्रीगंंगानगर की पूजा गोस्वामी ने 1388 सैंकंड से प्रथम और 14.07 सैकंड में श्रीगंगानगर की ही रवीना ने दूसरा और चुरू की सरोज कंवर ने 14.20 सैकंड से दौड़ पूरी कर तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार 100 मीटर दौड़ छात्र वर्ग में श्रीगंगानगर के जोधपुर के राकेश चौधरी प्रथम, झुंझूनूं के दिपेन्द्र नेहरा द्वितीय, जोधपुर के निर्मल सिंह तृतीय रहे।
इसी प्रकार गोला फेंक छात्रा वर्ग में चुरू की अंजली प्रथम, जोधपुर की कुसुम द्वितीय व चुरू की निकिता तृतीय स्थान पर रही। वहीं ऊंची कूद छात्रा वर्ग में नागौर की मंजू, जोधपुर की निरमा व सुमन ने क्रमश: प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया। गोला फेंक छात्र वर्ग में जोधपुर के सोमवीर, चुरू के दिनेश और श्रीगंगानगर के मनोज कुमार ने प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो