scriptबारिश में निर्माणाधीन मकान धराशायी, मलबे में दबे दादी-पोते की लोगों ने ऐसे बचाई जान | House Fall Two Injured in shri ganganagar | Patrika News

बारिश में निर्माणाधीन मकान धराशायी, मलबे में दबे दादी-पोते की लोगों ने ऐसे बचाई जान

locationश्री गंगानगरPublished: Jun 30, 2018 08:32:56 pm

Submitted by:

rajesh walia

बारिश में निर्माणाधीन मकान धराशायी, मलबे में दबे दादी-पोते की लोगों ने ऐसे बचाई जान

house fall
श्रीगंगानगर। प्रदेश में बारिश का दौर शुरू होते ही कई तस्वीरें निकलकर सामने आ रही है, जहां बारिश ने कई परिवारों के लिए खुशियों की झोली भर दी, तो कहीं पर पीड़ा की दास्तां देखने को मिल रही है। एक ऐसा ही मामला श्रीगंगानगर में सामने आया है, बारिश के चलते एक निर्माणाधीन मकान की छत धराशायी हो गई। मकान के मलबे में दबकर दादी-पोता बुरी तरह से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
गंभीर हालत में किया रैफर

रामसिंहपुर इलाके में लगातार चौथे दिन रिमझिम बारिश का दौर जारी है। इस बीच शनिवार को मंडी के वार्ड नम्बर 9में एक और मकान गिरने से मलबे में दबकर दादी-पोता घायल हो गए।। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पंहुची। लोगों की मदद से पुलिस ने राहत कार्य प्रारंभ किया और मलबे में दबे घायलों को बाहर निकाला। इसके तुरंत बाद दोनों घायलों को 108 ऐंबुलेंस के द्वारा निजी चिकित्सालय में पंहुचाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की हालत गम्भीर होने से श्री गंगानगर रैफर कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिछले चार दिनों से हो रही बारिश से निर्माणाधीन मकान की छत गिर गई। इस हादसे में परिवार की मुखिया तेज कौर पत्नी बगासिंह रामगढिया (65) व उनका पोता जयंतसिंह पुत्र अमरीक सिंह (14) घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तुरंत बचाव कार्य शुरू किया। और घायलों को चिकित्सालय में भर्ती कराया।
राहत कार्य में जुटे रहे लोग

मकान के गिरने से जोरदार धमाका हुआ। धमाके की आवाज सुनकर पड़ौसी सहम गए कि आखिर क्या हो गया। लोग कुछ सोच पाते इससे पहले घायलों के परिजन मदद की गुहार लगाने लगे। लोगों ने पुलिस को मामले के बारे में अवगत कराया। समय रहते घायलों को अस्पताल पहुंचाकर पुलिस व लोगों ने राहत की सांस ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो