scriptबालिका के अपहरण के प्रयास की सूचना पर हडक़ंप | Huddamp on the information of the attempt to kidnap the girl | Patrika News

बालिका के अपहरण के प्रयास की सूचना पर हडक़ंप

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 18, 2021 12:04:53 am

Submitted by:

Raj Singh

पुलिस मामले की जांच में जुटी, वीडियो वायरल

बालिका के अपहरण के प्रयास की सूचना पर हडक़ंप

बालिका के अपहरण के प्रयास की सूचना पर हडक़ंप

श्रीगंगानगर. शहर में दुर्गा मंदिर के समीप एक गली में रविवार शाम को बाइक पर आए युवक की ओर से एक बालिका के अपहरण के प्रयास की सूचना पर हडक़ंप मच गया। वहां एक बाइक सवार के आने व बालिका के भागकर घर में घुसने का एक वीडियो भी वायरल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की और सीसीटीवी फुटेज खंगाले। पुलिस ने अपहरण के प्रयास जैसी बात से इनकार किया है। पुलिस युवक का पता लगा रही है।
जानकारी के अनुसार शाम को दुर्गा मंदिर के समीप कॉलोनी की एक गली का वीडियो वायरल हो गया। वहीं पुलिस को एक बालिका के अपहरण के प्रयास की सूचना मिली। मामले की सूचना मिलने पर कोतवाली थाना प्रभारी गजेन्द्र सिंह जोधा व जाब्ता मौके पर पहुंच गया। जहां उन्होंने बालिका से बात की। बालिका ने पुलिस को बताया कि बाइक पर सवार एक युवक उसको टॉफी दे रहा था लेकिन उसने ली नहीं और वह घर में घुस गई। परिजनों के साथ वह बाहर आई तो बाइक सवार जा चुका था। वहीं बगल के मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में लाल जैकेट में एक युवक बाइक पर दिखाई दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि अपहरण के प्रयास जैसी कोई बात नहीं है। बाइक सवार पहले वहां किसी को पूछ रहा था और उसने बालिका को टॉफी देना चाहा। बालिका घर में घुस गई। इसके बाद युवक वहां खड़ा रहा था। जब लोग निकलते तो वह चला गया। पुलिस युवक का पता लगा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो